Srinagar Highway Accident: जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत

Srinagar Highway Accident: जम्मू-कश्मीर के जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर भीषण सड़क दुर्घटना में चार यात्रियों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

Update: 2024-05-25 11:46 GMT

जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, चार लोगों की मौत: Photo- Social Media

Srinagar Highway Accident: जम्मू-कश्मीर के जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर भीषण सड़क दुर्घटना में चार यात्रियों की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इसके अलावा सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल, पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए

बता दें कि यह हादसा जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले के जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर निपोरा मीर बाजार इलाके में हुई है। शनिवार को हुए इस हादसे में स्कॉर्पियो सड़क हादसे का शिकार हुई है। इस भीषण सड़क दुर्घटना में स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए हैं।

मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है- पुलिस

दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो की हालत को देखकर बताया जा सकता है की यह हादसा कितना भयानक हुआ होगा। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। हादसे कारण अभी तक पता नहीं चल सका है।

बता दें कि श्रीनगर हाईवे पर सड़क हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गयी है, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं।

खबर अपडेट हो रही है…

 


Tags:    

Similar News