Rajasthan Accident: ट्रक और बोलेरो में भीषण भिड़ंत, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Rajasthan Accident: हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh Accident) के रावतसर क्षेत्र में हनुमानगढ़-चुरु स्टेट हाईवे पर गुरुवार सुबह बोलेरो और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई, हादसे में एक ही परिवार को चार लोगों की मौत (Four People Died) हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-03-14 07:17 GMT
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Rajasthan Accident: राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले (Hanumangarh Accident) के रावतसर क्षेत्र में हनुमानगढ़-चुरु स्टेट हाईवे पर गुरुवार सुबह बोलेरो और ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गई, हादसे में एक ही परिवार को चार लोगों की मौत (Four People Died) हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस (Rajasthan Police)  ने घायलों को इलाज के नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से एक युवक को हनुमानगढ़ रेफर कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या बोले पुलिस अधिकारी?

रावतसर के थाना प्रभारी वेदपाल ने बताया कि बोलेरो सवार रावतसर में खेत्रपाल मंदिर में दर्शन के लिए जा रहे थे लेकिन हनुमानगढ़-चुरु स्टेर हाइवे पर हादसे का शिकार हो गए, घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया, तथा घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां एक युवक की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने हनुमानगढ़ रेफर कर दिया।

मृतकों की हुई पहचान

थाना प्रभारी वेदपाल ने कहा, प्रथम दृष्टया लगता है कि ओवरटेक करते समय कार चालक को झपकी आ गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। सभी एक मंदिर में पूजा करने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान चूरू जिले की रहने वाली विमला (55), उनकी बेटी रचना (23), मंजू (40) और मंसाराम प्रजापत के रूप में हुई है। ट्रक चालक मौके से भाग गया। जिसकी तलाश की जा रही है। 

Tags:    

Similar News