पूर्व CM नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर को पड़ा दिल का दौरा, मौत

उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मौत की वजह दिल की गति रुकना बताई जा रही है। साकेत मैक्स के डॉक्टरों ने उसे शाम 5.50 बजे मृत घोषित कर दिया।

Update:2019-04-16 19:14 IST
रोहित शेखर की फ़ाइल कोटो

नई दिल्ली: उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मौत की वजह दिल की गति रुकना बताई जा रही है। साकेत मैक्स के डॉक्टरों ने उसे शाम 5.50 बजे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें......नारायण दत्त तिवारी : वो बन सकते थे पीएम लेकिन कुछ कमियां दूर नहीं हो सकीं

साउथ दिल्ली के डीसीपी विजय कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी को साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल में लाया हुआ मृत घोषित किया गया।

यह भी पढ़ें......नारायण दत्त तिवारीः देश व समाज के लिए जीवनदानी आधुनिक दधीचि

एनडी तिवारी का पारिवारिक जीवन भी विवादों से घिरा था। तिवारी ने 1954 में सुशीला तिवारी से विवाह किया था और 14 मई 2014 को उज्ज्वला तिवारी से 88 साल की आयु में शादी की थी. रोहित शेखर ने दावा किया था कि एनडी तिवारी उनके जैविक पिता हैं और इसे साबित करने के लिए उन्होंने साल 2008 में कोर्ट में मुकदमा दायर किया था, जिसपर कोर्ट ने डीएनए टेस्ट कराने का आदेश दिया था।

यह भी पढ़ें......नारायण दत्त तिवारी : कुछ यादें

पहले तो एनडी तिवारी ने डीएनए टेस्ट के लिए सैंपल देने से इनकार कर दिया था. बाद में उन्होंने कोर्ट के आदेश को मानते हुए कानूनी रूप से रोहित को अपना बेटा माना था और संपत्ति का वारिस बनाया

Tags:    

Similar News