अभी-अभी बस खाईं में गिरी: मची अफरातफरी, मौत का तांड़व-कई घायल

असम के गोलपारा धुपधारा क्षेत्र में आज एक तेज रफ्तार बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यहां बस के गिर जाने से सात लोगों की मौत हो गई जबकि इस घटना में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Update: 2020-02-04 08:58 GMT

नई दिल्ली: असम के गोलपारा धुपधारा क्षेत्र में आज एक तेज रफ्तार बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यहां बस के गिर जाने से सात लोगों की मौत हो गई जबकि इस घटना में कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त हुई इस बस में कई लोग सवार थे। हादसा इतना भयानक था कि बस के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कई लोगों के हाथ पैर टूट गए हैं। बस इतनी तेज थी कि सीधे खाईं में जा गिरी। मौके पर स्थानीय लोगों ने पहुंचकर लोगों की मदद की और राहत बचाव कार्य ​किया। घटना की जानकारी लगते ​ही मौके पर पुलिस भी पहुंची है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महाराष्ट्र में हुआ था हादसा

बता दें कि महाराष्ट्र के जलगांव से रविवार रात करीब 11 बजे डंपर और एसयूवी के बीच भयानक टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए।

ये भी पढ़ें—दिल्ली चुनाव: आम आदमी पार्टी ने जारी किया घोषणापत्र, बीजेपी को दी चुनौती

जानकारी के मुताबिक हादसा यावल तहसील के हिंगोला गांव के पास हुआ। दरअसल, बालू नारायण चौधरी अपने परिवार के साथ चिनचॉल में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद चोपडा गांव जा रहे थे। उस समय रात में उनकी गाड़ी तेज रफ्तार डंपर से जा टकराई। जिसमें एक ही परिवार के सात लोगों समेत 10 की मौके पर ही मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल 7 लोगों को जलगांव के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया था।

इसके पहले भी हादसे में हो चुकी है 26 की मौत

बता दें कि एक हफ्ते पहले महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक ऑटो रिक्शा और बस की भयंकर टक्कर हुई थी। इस टक्कर के बाद बस जाकर कुएं में जा गिरी। इस टक्कर में 26 लोगों की मौत हो गई थी। राज्य परिवहन की एक बस ने ऑटो को टक्कर मार दी थी। पुलिस ने बताया था कि टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे स्थित कुएं में गिर गई थी।

ये भी पढ़ें—दलित का किया ऐसा हाल: समर्थन में उतरे इस पार्टी के कार्यकर्ता, सरकार से की ये मांग

Tags:    

Similar News