मर्द कहलाने लायक नहीं! ATM में युवती को दिखाया प्राइवेट पार्ट, हुआ गिरफ्तार

अकेली युवती के साथ एक युवक ने एटीएम के अन्दर यौन उत्पीड़न किया है। मिली जानकारी के मुताबिक युवती म्यूजिक शो से घर लौट रही थी। लगभग ढाई बजे रात को घर आने पर युवती ऑटो को किराया देने के लिए एटीएम गई थी। 

Update: 2019-05-13 04:42 GMT

मुंबई : अकेली युवती के साथ एक युवक ने एटीएम के अन्दर यौन उत्पीड़न किया है। मिली जानकारी के मुताबिक युवती म्यूजिक शो से घर लौट रही थी। लगभग ढाई बजे रात को घर आने पर युवती ऑटो को किराया देने के लिए एटीएम गई थी। युवती ने अपने साथ हुई इस शर्मनाक घटना के बारे में ट्विटर और इंस्टाग्राम पर बताया है।

ये भी देखें : वाराणसी के रण से एक और योद्धा हुआ बाहर, क्या पीएम मोदी की राह होगी आसान?

क्या है मामला

देर रात जब युवती मुलुंड के एसबीआई एटीएम में पैसे निकाल रही थी तो पैसे निकले नहीं। तभी एक शख्स आया और मदद की पेशकश की। उसने कहा कि वह ऑटोवाले को पैसे देने में मदद कर सकता है, लेकिन युवती ने मना कर दिया।

एटीएम ने निकलने पर युवती और ऑटोवाले में बहस हो गई कि वह अब पैसे कैसे देगी, इसके बाद युवती दोबारा एटीएम में पैसे निकालने गई। इसबार फिर वह शख्स एटीएम में आया और लड़की के कंधे और जांघों को टच करते हुए कहा कि क्या उसे मदद की जरूरत है।

ये भी देखें : बहुते क्रांतिकारी! राहुल गांधी के जीजा श्री रॉबर्ट ने पराग्वे का झंडा ठेल दिया है

युवती पीछे हटी और चिल्लाई। आरोपी ने युवती को दिखाते हुए अपना प्राइवेट पार्ट जीन्स से बाहर निकाल लिया। युवती ने घटना का वीडियो बना लिया। युवती के चिल्लाने पर आरोपी वहां से तेजी से भाग निकला।

पुलिस ने आरोपी संदीप कुंभरकर को गिरफ्तार कर लिया है। यौन उत्पीड़न की धाराओं में केस दर्ज किया गया।

Tags:    

Similar News