भारत में दिखा चमकीला चीज! देखने के लिए जुटी भीड़, जारी हुआ अलर्ट

समान में चिमकीली चीज उड़ते हुए देख सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं, हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आसमान में कौन सी चीज उड़ रही थी, और ये क्या ये चीज क्या थी। दरअसल, गुजरात के कच्छ में बुधवार रात कुछ अजीब सी चमकने वाली चीज दिखाई दी है

Update: 2019-11-21 08:45 GMT

कच्छ: अक्सर आप फिल्मों में आकाश में अचानक चमकते या टूटते हुए सितारे देखते होंगे। खबर है कि ऐसा नज़ारा गुजरात में भी देखा गया। बताया जा रहा है कि गुजरात(कच्छ)-पाकिस्तान सीमा के पास आसमान में चमकीली चीज दिखने से हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

आसमान में चिमकीली चीज उड़ते हुए देख सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं, हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि आसमान में कौन सी चीज उड़ रही थी, और ये क्या ये चीज क्या थी।

दरअसल, गुजरात के कच्छ में बुधवार रात कुछ अजीब सी चमकने वाली चीज दिखाई दी है, आसमान में उड़ते हुए चमकीली चीज की खबर मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं।

यह भी पढ़ें- वाह! कुछ ऐसा है ताज होटल, इतने रूपये में मिलेगा एक वेज थाली

वायु सेना ने कहा...

खबर है कि शुरुआती जांच में वायु सेना ने रडार में कोई संदिग्ध सिग्नल मिलने से इनकार किया है, इसी के साथ वायुसेना ने इसे देखने के बाद सैटेलाइट की मूवमेंट होने का अनुमान जताया है। वहीं मौसम विभाग ने भी फिलहाल इस तरह की किसी भी चीज से इनकार किया है।

स्थानीय लोगों ने कहा...

इस मामले में स्थानीय लोगों ने कहा कि रात के अंधेरे में उन्हें आसमान में तेज चमक के साथ कोई चीज गुजरती दिखाई दी, इसकी चमक काफी तेज थी।

Tags:    

Similar News