Smriti Irani Daughter Wedding: महाराजा के महल में स्मृति ईरानी कर रही बेटी की शादी, तस्वीरों में देखें ये ठाट-बाट

Smriti Irani Daughter Wedding Photos: शादी को लेकर तीन दिवसीय कार्यक्रम कल यानी मंगलवार 8 फरवरी से शुरू हो गया है। जो 9 फरवरी तक चलेगा।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-02-08 03:06 GMT

Smriti Irani Daughter Wedding (photo: social media )

Smriti Irani Daughter Wedding: राजस्थान के किले इन दिनों फेमस हस्तियों की शादी के फेमस डेस्टिनेशन बने हुए हैं। बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवानी की शादी के बाद यहां एक और शादी होने जा रही है, जिसकी खूब चर्चा है। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी की शादी नागौर के खूबसूरत खींवसर फोर्ट में हो रही है। शादी को लेकर तीन दिवसीय कार्यक्रम कल यानी मंगलवार 8 फरवरी से शुरू हो गया है। जो 9 फरवरी तक चलेगा।

कौन होने जा रहा है केंद्रीय मंत्री का दामाद

शैनेल ईरानी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पति जुबिन ईरानी की पत्नी मोना ईरानी की बेटी हैं। 32 वर्षीय मोना लॉ स्नातक हैं और पेशे से वकील हैं। उनकी शादी अर्जुन भल्ला से होने जा रही है। भल्ला भी वकील हैं। दोनों की सगाई साल 2021 में ही हो गई थी। अर्जुन भल्ला का जन्म कनाडा में हुआ और वे वहीं के रहने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भल्ला फिलहाल लंदन से एमबीए कर रहे हैं।

स्मृति ईरानी कर रही बेटी की शादी photo: social media

आज होगी शादी

शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की शादी आज यानी बुधवार 8 फरवरी को है। वेडिंग सेरेमनी के कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं। दोनों परिवारों को मिलाकर कुल 247 मेहमान खींवसर फोर्ट पहुंचे हैं। फोर्ट को इवेंट प्लानर्स ने बहुत खूबसूरत रोशनी और रंग-बिरंगे राजस्थानी हैंडीक्राफ्ट्स से सजाया है। संगीत सेरेमनी के लिए थ्रीडी लाइट और साउंड सिस्टम लगाया गया है। बारात से लेकर खाने – पीने,शादी के मंडप, फेरों के लिए खास सजावट एवं बंदोबस्त किए गए हैं। इस विवाह कार्यक्रम को बेहद निजी रखा गया है।

खींवसर फोर्ट photo: social media  

खूबसूरती के लिए फेमस है खींवसर फोर्ट

नागौर जिले में स्थित खींवसर फोर्ट अपनी खूबसूरती के लिए देश-दुनिया में प्रसिद्ध है। ,इस ऐतिहासिक किले का निर्माण 500 साल पहले हुआ था। इसको 1523 में राव करमसजी ने बनवाया था। जोधपुर और नागौर के बीच स्थित इस किले में मुगल शासक औरंगजेब भी राजस्थान प्रवास के दौरान रूका करते थे।

महाराजा के महल में स्मृति ईरानी कर रही बेटी की शादी (photo: social media )


Tags:    

Similar News