अयोध्या राम जन्मभूमि विवाद: शीघ्र सुनवाई के लिए एक वादकार पहुंचा SC

नरसिम्हा ने कहा कि तीन सदस्यीय समिति को न्यायालय द्वारा सौंपे गये राम जन्मभूमि विवाद के इस मामले में अधिक कुछ नहीं हो रहा है। इस पर पीठ ने जानना चाहा कि क्या आपने शीघ्र सुनवाई के लिये आवेदन किया है। इस पर नरसिम्हा ने सकारात्मक जवाब दिया।

Update:2019-07-09 13:10 IST

नई दिल्ली: अयोध्या में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद से संबंधित एक वादकार ने इस मामले की शीघ्र सुनवाई का अनुरोध करते हुये मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में एक आवेदन दायर किया है।

यह भी पढ़ें: #IndVsNZ: मैच से पहले विराट ने रोहित को लेकर कही ये बड़ी बात

वादकार गोपाल सिंह विशारद का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा शीर्ष अदालत के पूर्व न्यायाधीश एफ एम आई कलीफुल्ला की अध्यक्षता में गठित तीन सदस्यीय समिति में बहुत कुछ नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ें: संसद भवन पंहुचे पीएम मोदी, शुुरु हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक

प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई, न्यायमूर्ति दीपक गुप्ता और न्यायमूर्ति अनिरूद्ध बोस की तीन सदस्यीय खंडपीठ से विशारद की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता पी एस नरसिम्हा ने इस मामले का उल्लेख करते हुये कहा कि मालिकाना हक के इस विवाद को शीघ्र सुनवाई के लिये न्यायालय में सूचीबद्ध किये जाने की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक: स्पीकर आज विधायकों के इस्तीफे पर लेंगे फैसला

नरसिम्हा ने कहा कि तीन सदस्यीय समिति को न्यायालय द्वारा सौंपे गये राम जन्मभूमि विवाद के इस मामले में अधिक कुछ नहीं हो रहा है । इस पर पीठ ने जानना चाहा कि क्या आपने शीघ्र सुनवाई के लिये आवेदन किया है। इस पर नरसिम्हा ने सकारात्मक जवाब दिया।

Tags:    

Similar News