Tamil Nadu Fire: घर में रखे फ्रिज में धमाका, परिवार के तीन सदस्यों की मौत

Tamil Nadu Fire: घर में रखे रेफ्रिजरेटर में धमाका हो गया। शुक्रवार तड़के हुई इस घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-04 06:31 GMT

flour mill explosion in Kushinagar (photo: social media )

Tamil Nadu Fire: तमिलनाडु के चेंगलपट्टु स्थित एक घर में रखे रेफ्रिजरेटर में धमाका हो गया, जिसमें परिवार के तीन सदस्यों की जान चली गई। घटना शुक्रवार सुबह चार बजे की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, चेंगलपट्टु में उरापक्कम रेलवे स्टेशन के पास आरआर वृंदावन अपार्टमेंट के एक फ्लैट में सुबह अचानक आग लग गई। जिसके बाद घर में रखे रेफ्रिजरेटर में धमाका हो गया। शुक्रवार तड़के हुई इस घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया।

स्थानीय लोगों ने फौरन इसकी सूचना स्थानीय पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। पुलिस और दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाने के बाद अंदर में फंसे लोगों को बाहर निकाला। जानकारी के मुताबिक, फ्लैट से तीन शव बरामद किए गए। इसके अलावा दो लोगों को जख्मी अवस्था में बाहर निकाला गया। विस्फोट के बाद पूरा फ्लैट धुंए से भर गया था।

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान गिरिजा (63), गिरिजा की छोटी बहन राधा (55) और चचेरे भाई रामकुमार (48) के रूप में हुई है। सभी की मौत दम घुटने से हुई है। वहीं, घायलों की पहचान रामकुमार की पत्नी भार्गवी (35) और उनकी बेटी आराधना (6) के रूप में हुई है। दोनों मां-बेटी का उपचार सरकारी क्रोमपेट अस्पताल में चल रहा है। गुडुवनचेरी पुलिस ने सभी मृतकों के शव को चेंगलपट्टू सरकारी अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिवार को हैंडओवर कर दिया जाएगा।

इंडिया से बाहर रहता है परिवार 

वहीं, स्थानीय लोगों ने परिवार के बारे में बताया कि ये सभी इंडिया से बाहर रहते हैं। 2 नवंबर को दुबई से अपने रिश्तेदार को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे थे, जिनकी पिछले साल खराब स्वास्थ्य के कारण मृत्यु हो गई थी और वे उस घर में रह रहे थे जहां दुर्घटना हुई थी। घर में आग लगने की वजह शॉट सर्किट बताई जा रही है। हालांकि, पुलिस की तरफ से इसकी फिलहाल कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News