चलती बस में छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़, लोग देखते रहे तमाशा

Update:2018-02-12 17:54 IST

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बढ़ते अपराधों के बाद एक और दंग कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां चलती बस के अंदर खुलेआम एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गयी। वहीँ हैरानी की बात यह है कि लोग देखते रहे उन्होंने कुछ नहीं कहा। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

बता दें, छात्रा दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ती है। उसने आरोप लगाया है कि बस के अंदर एक अज्ञात शख्स ने उसके साथ अश्लील हरकत की। वह शख्स छात्रा के पास वाली सीट पर बैठा हुआ था। इस दौरान वह बार-बार छात्रा की कमर को छूने की कोशिश कर रहा था।

वहीँ जब छात्रा ने पीछे मुड़कर देखा तो वह शख्स अश्लील हरकत कर रहा था। ऐसे में छात्रा चिल्लाई लेकिन वहां मौजूद सभी यात्री चुपचाप तमाशा देखते रहे। किसी ने भी कुछ नहीं कहा। तभी पीडिता ने आरोपी का अपने मोबाइल पर वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।



आपको बता दें, यह मामला 7 फरवरी को वसंत गांव और आईआईटी गेट के बीच हुआ था। वहीँ, पीड़िता ने वसंत विहार पुलिस से भी इसकी शिकायत की, जिसने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 (यौन उत्पीड़न), 354 ए और 2 9 4 (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कृत्य) के तहत एफ़आईआर दर्ज कर लिया है।

Tags:    

Similar News