अभी-अभी इमारत में लगी भीषण आग, कई लोग फंसे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पश्चिम बंगाल के कोलकाता के भवानीपुर इलाके की एक इमारत में भयानक आग लग गई है। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। उन्होंने आनन-फानन में आग बुझाने का काम शुरू कर दिया।

Update: 2020-03-30 06:44 GMT
​​kolkata

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के कोलकाता के भवानीपुर इलाके की एक इमारत में भयानक आग लग गई है। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।

उन्होंने आनन-फानन में आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। जो अभी भी जारी है। बताया जा रहा है कि इमारत में अभी कुछ लोग फंसे हुए हैं। उन्हें बाहर निकाला जाना बाकी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आग इमारत की 16वीं मंजिल पर सोमवार को लगी है। इसकी सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर मौजूद है। प्रारंभिक सूचना के अनुसार अभी तक कोई हताहत नहीं हुआ है। विस्तृत खबर की प्रतीक्षा है।

ये भी पढ़ें...101 साल के इस बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात, इनके बारें में ऐसी बातें जान चौंक जाएंगे

दिल्ली के शाहीन बाग में फर्नीचर की दुकान जलकर खाक

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में एक दुकान में रविवार रात को आग लग गई। फर्नीचर की दुकान में यह आग लगी थी जिसे अब बुझा दिया गया है। 200 गज में फैली दुकान आग से खाक हो चुकी है।

आग लगने के बाद मौके पर लोगों की काफी भीड़ भी जमा हो गई थी। आग बुझाए जाने के बाद पुलिस ने मौके से भीड़ को हटा दिया क्योंकि इससे कोरोना वायरस के फैलने का खतरा था।

शाहीन बाग संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ धरने की वजह से देश ही नहीं विदेश में भी चर्चित था। यहां सीएए के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने मुख्य सड़क को जाम कर लगातार 100 से ज्यादा दिनों तक धरना दिया था। दिल्ली पुलिस ने हाल ही में कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के मद्देनजर प्रदर्शनकारियों को वहां से

Tags:    

Similar News