आतंकियों की मौत का दिन: अलग अलग ठिकानों पर हमला, इतने दहशतगर्द ढेर

दहशतगर्द जम्मू कश्मीर के कई इलाकों में छिप कर नापाक मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं, वहीं भारतीय सुरक्षाबल इनकी तलाश में हैं।

Update: 2020-06-13 03:38 GMT

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच दो अलग अलग क्षेत्रो में मुठभेड़ हुई, जिसमें सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी। राज्य में जगह जगह छिपे आतंकियों को ढूंढ ढूंढ कर भारतीय सुरक्षाबलों ने मार गिराया। बताया जा रहा है कि पुलवामा और कुलगाम में हुए एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर हो गए।

सुरक्षा बलों ने दो अलग अलग आतंकी ठिकानों पर किया हमला

दरअसल, दहशतगर्द जम्मू कश्मीर के कई इलाकों में छिप कर नापाक मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं, वहीं भारतीय सुरक्षाबल इनकी तलाश में हैं। इसी कड़ी में जैसे ही आतंकियों के पुलवामा और कुलगाम में छिपे होने ही जानकारी मिली तो पुलिस और सुरक्षाबलों ने मिल कर दोनों जिलों में तलाशी अभियान चलाया और इस दौरान आतंकियों के सही ठिकाने का खुलासा होने पर इलाके को घेर लिया।

ये भी पढ़ेंः देश में कोरोना मरीजों की संख्या 3 लाख के पार, इन राज्यों में वायरस तोड़ रहा रिकाॅर्ड

कुलगाम में दो आतंकी एनकाउंटर में ढेर

बता दें कि कुलगाम के निपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने कार्रवाई की और घेराबंदी कर आतंकियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया, लेकिन दूसरी तरफ से फायरिंग शुरू हो गयी। सुरक्षा बलों ने भी जवाब दिया, दोनों तरफ से हुई फायरिंग में दो आतंकी ढेर हो गए। मारे गए आतंकवादियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें- ऐतिहासिक दिन: अब दुश्मनों की खैर नहीं, सेना को मिले 333 नए जांबाज अधिकारी

पुलवामा में छिपे हैं दो से तीन आतंकी, सुरक्षाबलों ने घेरा इलाका

वहीं पुलवामा जिले के गुल बाग इलाके में भी आतंकियों के होने की जानकारी पर सुरक्षाबलों और पुलिस की संयुक्त टीम ने क्षेत्र को घेर कर ऑपरेशन को अंजाम दिया। दोनों तरफ से गोलाबारी जारी है। बताया जा रहा है गुलाब बाग क्षेत्र में 2 से 3 आतंकवादी छिपे हुए हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News