जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

दोनों तरफ से भीषण गोलीबारी हो रही है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान ही एक आतंकी को ढेर कर दिया है। अभी कुछ और आतंकियों के छिपे होने का अंदेशा है। इसलिए आपरेशन अभी भी जारी है।

Update: 2020-08-22 08:00 GMT
जम्मू कश्मीर में सर्च आपरेशन चलाते सुरक्षाबलों की फाइल फोटो

श्रीनगर: इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से आ रही है। यहां के बारामुला के सलोसा इलाके में सुरक्षाबलो और आतंकियों के बीच आमना-सामना हुआ है।

दोनों तरफ से भीषण गोलीबारी हो रही है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के दौरान ही एक आतंकी को ढेर कर दिया है। अभी कुछ और आतंकियों के छिपे होने का अंदेशा है। इसलिए आपरेशन अभी भी जारी है।

इस ऑपरेशन को बारामुला पुलिस, सेना की 52-आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम अंजाम दे रही है।

ये भी पढ़ें: चीनी ज्वॉइंट वेंचर का नाम आने पर रेलवे का बड़ा कदम, 44 ट्रेनों का टेंडर रद्द

आतंकियों की फाइल फोटो

ज्ञात हो कि आज दिन में सुरक्षाबलों को बारामुला में क्रीरी इलाके के सलोसा में आतंकियों के छिपे होने की इन्फार्मेशन प्राप्त हुई थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने एक संयुक्त टीम बनाकर सूचना वाले इलाके में आतंकियों की तलाश में आपरेशन शुरू कर दिया।

इस दौरान खुद को पकड़े जाने के डर से आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी कई राउंड गोलियां दागी। उन्हें एक आतंकी को मार गिराने में सफलता हासिल हुई है।

लेकिन अभी तक मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। अभी भी उस इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग चल रही है।

ये भी पढ़ेंः भारत के लिए खतरे की घंटी: 24 घंटे में कोरोना के 70 हजार नये मामले आए सामने

दिल्ली में आईएसआईएस का आतंकी पकड़ा गया

राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह मुठभेड़ के बाद इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) के एक आतंकी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आतंकी के पास से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया है। ये जानकारी स्पेशल सेल के डिप्टी पुलिस कमिश्नर प्रमोद सिंह कुशवाहा ने दी।

उन्होंने बताया कि दिल्ली में आईएसआईएस से जुड़े आतंकी की गिरफ्तारी के बाद यूपी के सभी जिलों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गय है। प्रदेश के डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने यूपी के सभी एसएसपी और सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं।

यूपी के एडीजी (कानून एवं व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बताया कि दिल्ली में आतंकी की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश के सभी एसएसपी और सुरक्षा एजेंसियों को सर्तक रहने को बोला गया है।

ये भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी राशिफल: आज किस पर बरसेगी गजानन की कृपा, जानें राशियों का हाल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News