इस क्रिकेटर ने बताई, 83 साल पहले इस मैच में क्या हुई थी गलती

भारत समेत कई देशों में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन घोषित है और ऐसे में लोग मन बहलाने के लिए अपना काफी समय टीवी और मोबाइल पर बिता रहे हैं।

Update: 2020-04-18 04:52 GMT

नई दिल्ली भारत समेत कई देशों में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन घोषित है और ऐसे में लोग मन बहलाने के लिए अपना काफी समय टीवी और मोबाइल पर बिता रहे हैं। टीवी पर भी चाहे खेल हो या सीरियल, सारे पुराने ही आ रहे हैं। इसी कड़ी में कई यादगार पुराने क्रिकेट मैच टीवी के साथ ही मोबाइल ऐप पर दिखाए जा रहे हैं। ऐसे ही पुराने मैच देखने के क्रम में मशहूर क्रिकेट आंकड़ेबाज मोहनदास मेनन ने एक ऐसी गलती पकड़ी जो 83 साल पुरानी है।

यह पढ़ें....लाॅकडाउन तोड़ने वालों और दंगाइयों की खैर नहीं, UP पुलिस ने लिया ये सख्त एक्शन



इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 1936-37 सीजन में खेले गए एशेज मैच के दौरान इंग्लैंड के आर्थर फाग पहली पारी में शॉर्ट मिडविकेट पर कैच आउट हुए थे। लेकिन, रेकॉर्ड में दर्ज है कि फाग का कैच विकेटकीपर बर्ट ओल्डफील्ड ने लपका था। 83 साल से चली आ रही इस गलती को मेनन ने आखिरकार शुक्रवार को पकड़ा। उन्होंने अपने पक्ष में ट्विटर पर उस खास हिस्से का वीडियो भी शेयर किया है। इस पर कई लोगों ने मेनन से सवाल भी किए हैं।

यह पढ़ें....लॉकडाउन से नक्सली बौखलाए, सप्लाई चेन टूटने पर शुरू कर दी लूटपाट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News