तीस हजारी विवाद: महिला DCP की जान लेना चाहते थे वकील!, ऐसे भागीं, देखें VIDEO

तीस हजारी कोर्ट हिंसा मामले में एक वीडिया सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आप चौंक जाएंगे। यह वीडियो वकील-पुलिस विवाद के दौरान डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज और उनके स्टाफ पर हमला करने का है।

Update: 2019-11-07 15:58 GMT

नई दिल्ली: तीस हजारी कोर्ट हिंसा मामले में एक वीडिया सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आप चौंक जाएंगे। यह वीडियो वकील-पुलिस विवाद के दौरान डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज और उनके स्टाफ पर हमला करने का है।

इस वीडियो में वकीलों की एक भीड़ डीसीपी मोनिका भारद्वाज और उनके साथ मौजूद पुलिसवालों को घेर कर पीटती हुई दिख रही है। वीडियो में दिख आ रहा है कि वकील न सिर्फ DCP के साथ मारपीट कर रहे हैं बल्कि इस दौरान उन्होंने उनकी टोपी भी छीन ली।

यह भी पढ़ें…आखिर क्यों योगी सरकार ने 7 पीपीएस अफसरों को किया बर्खास्त? यहां जानें

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वकीलो की भीड़ इतनी हिंसक थी महिला डीसीपी अपने स्टाफ के साथ जान बचाते हुए कोर्ट के बाहर जाने के लिए भाग गई थीं। इसी दौरान उन पर एक बार फिर हमला किया जाता है।

Full View

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह वकील उनकी टोपी निकाल रहे हैं और उनपर हमला कर रहे हैं। इसके साथ ही उनके साथ बदसलूकी की जा रही है। इतनी ही नहीं महिला डीसीपी के स्टाफ के साथ मारपीट हुई थी।

यह भी पढ़ें…गेस्ट हाउस कांड: मायावती ने मुलायम के खिलाफ वापस लिया केस, बताई ये वजह

SIT को मिले कई अहम सबूत

तीस हजारी कोर्ट हिंसा मामले में जांच कर रही दिल्ली पुलिस की SIT ने कोर्ट में लगे करीब एक दर्जन से ज्यादा सीसीटीवी की फुटेज की जांच की जिसमें उसे अहम सबूत मिले हैं। घटना में शामिल करीब 10 से ज्यादा वकीलों की पहचान हुई है।

यह भी पढ़ें…गुजरात सरकार ने खरीदा 191 करोड़ रुपये का खास विमान, चलेंगे ये लोग

सीसीटीवी तोड़े जाने के भी सबूत मिले हैं। बता दें कि तीस हजारी कोर्ट में पार्किंग को लेकर वकीलों को पुलिस के बीच विवाद हुई थी जिसने खूनी हिंसा का रूप ले लिया।

Tags:    

Similar News