CM के घर पहुंचा कोरोना: परिवार के कई लोग संक्रमित, मचा हड़कंप

कोरोना वायरस ने देश में कोहराम मचाया हुआ है। अब राजनेताओं को भी कोरोना तेजी से अपनी चेपट में ले रहा है। अब इस बीच त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब के परिवार के दो लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं।

Update: 2020-08-04 06:45 GMT
Covid-19

अगरतला: कोरोना वायरस ने देश में कोहराम मचाया हुआ है। अब राजनेताओं को भी कोरोना तेजी से अपनी चेपट में ले रहा है। अब इस बीच त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब के परिवार के दो लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके बाद सीएम ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इसकी जानकारी खुद त्रिपुरा के सीएम ने सोशल मीडिया पर दी है।

बिप्लब देब ने बताया कि उनके परिवार के दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके कारण वह सेल्फ आइसोलेट हो गए हैं। इसके साथ ही सभी सुरक्षात्मक उपायों का पालन हो रहा है। सीएम देब ने ट्वीट कर कहा कि मेरे परिवार के दो सदस्य कोरोना संक्रमित मिले हैं, हालांकि परिवार के अन्य सदस्य निगेटिव पाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने टेस्ट कराया है और अभी तक परिणाम नहीं आए हैं। मैं अपने घर में सेल्फ आइसोलेशन में हूं और सभी एहतियाती कदम उठाए गए हैं। सीएम ने कहा कि मैं अपने परिजनों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।

यह भी पढ़ें...राममंदिर का सपना लिए चले गए राम की शरण में, जानिए इन दिग्गजों के बारे में

गौरतलब है कि त्रिपुरा में सोमवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 141 नये केस मिले हैं। इसके बाद प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 5,392 हो गयी, जबकि अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में देश के कई बड़े नेता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद गृहमंत्री अमित शाह और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रविवार को दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। देश के गृह मंत्री और कर्नाटक के मुख्यमंत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें...सरकार ने दिया तोहफा: करोड़ों किसानों की बल्ले-बल्ले, इस योजना से हर तरफ खुशियां

अमित शाह और बीएस येदियुरप्पा ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने अपील की कि उनके संपर्क में आने वाले अपना टेस्ट जरूर कराएं। अब तक कोरोना की चपेट में देश के कई वीवीआई लोग आ चुके हैं।

यूपी सरकार में जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह और बीजेपी यूपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तो वहीं तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

यह भी पढ़ें...नेपाल ने फिर दिया भारत को झटका, चीन पर किया ये बड़ा एलान

कई राजनेताओं ने कोरोना से मौत भी हो चुकी है। रविवार को उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की कोरोना से मौत हो गई। इनसे पहले टीएमसी विधायक और डीएमके विधायक की भी मौत हो चुकी है। तो कई नेता कोरोना को मात दे चुके हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News