लड़की को चलती कार में नोचते रहे हैवान, कोलकाता की घटना से कांपा देश

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बर्थडे पार्टी से लौट रही युवती के साथ चलती कार में उसी के दोस्तों ने कथित रूप से छेड़छाड़ किया और जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसे वाहन से बाहर फेंक दिया।

Update: 2020-12-30 10:10 GMT
लड़की को चलती कार में नोचते रहे हैवान, कोलकाता की घटना से कांपा देश

कोलकाता: देश में महिलाओं के साथ अपराध की घटना थमने का नाम ही नहीं ले रही है। आए दिन नाबालिग, मासूम बच्चियां, युवतियां, महिलाएं और बुजुर्ग औरतें दुष्कर्म, गैंगरेप और छेड़छाड़ जैसी घटनाओं का सामना कर रही हैं। इस बीच ताजा मामला सामने आया है, पश्चिम बंगाल के कोलकाता से, जहां पर बर्थडे पार्टी से लौट रही युवती के साथ चलती कार में उसी के दोस्तों ने कथित रूप से छेड़छाड़ किया और जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसे वाहन से बाहर फेंक दिया।

क्या है पूरा मामला?

इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर रात को जाधवपुर पुलिस थाने में 21 वर्षीय पीड़िता ने मामले में एक एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता दक्षिण 24 परगना जिले के महेशटाला की रहने वाली बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि पीड़िता युवती जाधवपुर इलाके के विक्रमगढ़ इलाके में अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होकर रात करीब 11 बजे लौट रही थी। उस वाहन में उसकी एक फीमेल फ्रेंड समेत कुल तीन मित्र सवार थे।

यह भी पढ़ें: लाश लेकर दिल्ली की सड़कों पर घूमता रहा, CCTV में कैद हुआ पूरा कांड

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

चलती कार में की अश्लील हरकत

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पीड़िता द्वारा की गई शिकायत के मुताबिक, चलती कार में उसके दो मेल फ्रेंड ने कथित तौर पर उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। इस पर वाहन में सवार अन्य युवती ने तो आपत्ति नहीं जताई, लेकिन पीड़िता लगातार मदद के लिए चिल्लाती रही। इस पर आरोपियों ने पीड़िता को भवानीपुर पुलिस थाने के नजदीक कार से बाहर फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: आज भारत को वैक्सीन: होगा ये सबसे बड़ा फैसला, पूरे देश में खुशी की लहर

आरोपियों का लगाया जा रहा है पता

अधिकारी ने आगे बताया कि इसके बाद पीड़िता ने अपने एक अन्य मेल फ्रेंड से फोन पर संपर्क किया, जो उसे जाधवपुर पुलिस थाने ले गया। इस थाने में पीड़िता ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि मामले में हम कार में सवार दोनों आरोपी पुरुषों और युवती का पता लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोबइल टावर लोकेशन के जरिए उनके ठिकाने का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: राजनाथ ने की योगी सरकार की तारीफ, लव जिहाद कानून को लेकर कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News