तमंचे पे डिस्को: नायक नहीं खलनायक हूं मैं, पर देखिये इनका डांस

लोग अपनी दबंगई दिखाने के लिए और सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। लोग  ऐसी-ऐसी हरकतों को अंजाम देते हैं कि उनको उसका अंजाम तक नहीं पता होता ये वीडियो हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र के गजीवला खैरा पंजाबी होटल के मालिक सुबोध ममगाईं का बताया जा रहा है।

Update: 2023-08-25 13:39 GMT

उत्तराखंड: कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की नक़ल करना अब लोगों में मशहूर हो चुका है जिस तरह हरिद्वार के लक्सर विधायक अपनी पार्टी से सन्यास भुगत कर सज़ा काट रहा है। वहीं हरिद्वार में बंदूकों का शौक लोगों पर इस कदर हावी है कि लोग बंदूकों के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

ये भी देखें : यहां खूनी हिंसा: इससे भड़के लोग, 46 पुलिस अधिकारियों सहित 80 लोग घायल

ऐसा ही एक वीडियो आजकल वायरल हो रहा है। लोग अपनी दबंगई दिखाने के लिए और सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। लोग ऐसी-ऐसी हरकतों को अंजाम देते हैं कि उनको उसका अंजाम तक नहीं पता होता ये वीडियो हरिद्वार के श्यामपुर थाना क्षेत्र के गजीवला खैरा पंजाबी होटल के मालिक सुबोध ममगाईं का बताया जा रहा है। सुबोध ममगाईं दो हथियार हाथ में लेकर डांस कर रहे हैं इस वीडियो में कई और लोग भी नजर आ रहे हैं।

[playlist data-type="video" ids="445756"]

हत्यारों के साथ डांस करने का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है इस वीडियो में बकायदा दो हथियार कार्बाइन और पिस्टल लेकर सुबोध ममगई नामक व्यक्ति ‘नायक नहीं खलनायक हूं मैं’ के गाने पर झूम रहा है।

ये भी देखें : PM मोदी ने कहा- सतारा मेरी गुरु भूमि, विपक्ष कर रही सावरकर को बदनाम

उसके साथ 4 से 5 लोग और नजर आ रहे हैं वीडियो वायरल होते ही हरिद्वार पुलिस भी हरकत में आई और इस मामले की जांच में जुट गई है सीओ सिटी अभय सिंह का कहना है कि बंदूकों के साथ एक डांस का वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो की हम जांच करा रहे हैं तथ्य सामने आने के बाद इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

हरिद्वार में लगातार बंदूकों के साथ नेता हो या आम लोग खेल करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग वायरल होने के लिए अपनी जान तक गवां चुके हैं। अब देखना होगा इस वीडियो के वायरल होने के बाद हरिद्वार पुलिस कब हरकत में आती हैं।

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया है। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद कार्रवाई की बात कर रही है।

 

 

Tags:    

Similar News