केदारनाथ में बड़ा हादसा: अभी-अभी 8 की दर्दनाक मौत, दहल गया उत्तराखंड

बताया जा रहा है कि गौरकुंड हाईवे पर शनिवार देर रात भूस्खलन प्रभावित जोन चंडीकाधार में बोल्डर टूट गया। इसकी वजह से दो मोटर साइकिल पर सवार पांच सवारियां और एक कार गहरी खाई में गिर गई।

Update: 2023-09-06 06:24 GMT
केदारनाथ में बड़ा हादसा: अभी-अभी 8 की दर्दनाक मौत, दहल गया उत्तराखंड

रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड के केदारनाथ हाईवे पर देर रात एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई। केदारनाथ हाईवे पर बोल्डर गिरने से ये हादसा हुआ। बोल्डर गिरने की वजह से दो मोटर साइकिल और एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गई। इस हादसे की वजह से कई लोग लापता भी हैं।

यह भी पढ़ें: India vs South Africa: रोहित शर्मा के बाद रहाणे का बवाल, किया नया कारनामा

वहीं, पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम अभी भी बचाव कार्य में जुटी हुई हैं। बचाव कार्य के दौरान लोगों को निकालना शुरू किया तो तीन लोगों की हॉस्पिटल ले जाते वक़्त ही मौत हो गई, जबकि रेस्क्यू के दौरान एसडीआरएफ को पांच शव और मिले। इन शवों की शिनाख्त में पुलिस लगी हुई है। अभी संख्या में इजाफा होने की आशंका है।

यह भी पढ़ें: रोहित ने छीना ये रिकॉर्ड! वीरेंद्र सहवाग ने बदली थी ओपनिंग की परिभाषा

बताया जा रहा है कि गौरकुंड हाईवे पर शनिवार देर रात भूस्खलन प्रभावित जोन चंडीकाधार में बोल्डर टूट गया। इसकी वजह से दो मोटर साइकिल पर सवार पांच सवारियां और एक कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस और प्रशासन को दी। इसके बाद बचाव कार्य शुरू किया गया। इस दुर्घटना में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई घायल हैं, जिंका इलाज चल रहा है।

Tags:    

Similar News