दुखी विराट कोहली: इस करीबी ने छोड़ा साथ, लिखी भावुक पोस्ट

जिसके जाने से कोहली को काफी दुःख पहुंचा। ब्रूनों के मर जाने की जाने की जानकारी खुद कप्तान कोहली ने एक भावुक पोस्ट शेयर करके दी।

Update: 2020-05-06 08:19 GMT

आजकल क्रिकेट हम सबसे दूर चल रहा है। ऐसे में सभी क्रिकेटर्स अपने अपने घरों में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को एक बड़ा झटका लगा है। कप्तान कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके घर का एक अहम सदस्य कोहली का चहेता उनका हमेशा के लिए साथ छोड़ कर ला गया। असल में कोहली का करीबी उनका चहेता उनका पेट डॉग ब्रूनो अब इस दुनिया में नहीं रहा।

नहीं रहा कोहली का ब्रूनो

ब्रूनो कोहली के दिल के काफी करीब था। जिसके जाने से कोहली कोकाफी दुःख पहुंचा। ब्रूनों के मर जाने की जाने की जानकारी खुद कप्तान कोहली ने एक भावुक पोस्ट शेयर करके दी। जिसके बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी सोशल मीडिया पर ब्रूनो को लेकर एक पोस्ट शेयर की। कप्तान कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'रेस्ट इन पीस ब्रूनो. तुम 11 साल हमारे साथ रहे।

ये भी पढ़ें- लाॅकडाउन में हुई दो बहनों की शादी, ऐसे निभाई गईं रस्में, जान दंग हो जाएंगे

लेकिन तुम्हारे साथ हमारा जिंदगी भर का नाता है। आज तुम एक बेहतर जगह पर चले गए हो। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे। वहीं कप्तान कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने ब्रूनो के जाने के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'रेस्ट इन पीस ब्रूनो। दोनों स्टार्स ने अपने चहेते को उसकी फोटो के साथ पोस्ट शेयर करते हुए श्रद्धांजली दी।

अक्सर ब्रूनो के साथ शेयर करते हैं तस्वीरे

ये भी पढ़ें- कोरोना से जंग में बड़ा ही मददगार साबित होगा ये पालतू जानवर, जानें इसके बारें में

गौरतलब है कि विराट कोहली को कुत्तों का काफी शौक है। और वे उन्हें काफी पसंद करते हैं। ब्रूनो कोहली के घर में 11 साल से था। और वो कोहली के दिल के काफी करीब था। कोहली जब तब ब्रूनो के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। आज कल कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लगे लॉकडाउन के चलते बाकी सब की तरह कोहली भी अपना टाइम परिवार के साथ बिता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- मचा हाहाकार: खतरा लेकर उड़ा पूरा प्लेन, अब पूरी दुनिया में है तबाही

ऐसे में कोहली और उनकी वाईफ अनुष्का शर्मा जब तक ब्रूनों के साथ मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। लेकिन अब ब्रूनों इस दुनिया में नहीं है। जिसके जाने के बाद कोहली काफी उदास और मायूस हो गए हैं।

Tags:    

Similar News