'गलती हुई थी, अब कभी नहीं जाएंगे...', नड्डा से मुलाकात के बाद बोले नीतीश कुमार

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बयान से जेडीयू से गठबंधन की सारी अटकलों को विराम दे दिया है।

Update: 2024-09-06 07:54 GMT

नीतीश कुमार (Pic: Social Media)

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिन के बिहार दौरे पर हैं। इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेगें। फिलहाल उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया। भाजपा में शामिल होने के पहले नीतिश कुमार आरजेडी के समर्थन से सरकार चला रहे थे। पिछले दिनों उन्हें एक बार फिर तेजस्वी यादव के साथ देखा गया था। कयास लगाए जा रहे थे कि नीतीश कुमार फिर पलट सकते हैं। मगर आज नड्डा से मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, "गलती हुई थी, अब कभी नहीं जाएंगे उनके (RJD) साथ"। उन्होंने कहा कि बिहार में जेडीयू और बीजेपी ने मिलकरा सारा विकास किया है। अब उनके (RJD) साथ कभी नहीं जाएंगे।

दो दिन के दौरे पर हैं जेपी नड्डा 

जेपी नड्डा आज शुक्रवार सुबह 10 बजे पटना पहुंचे। पटना आने के बाद जेपी नड्डा सीएम हाउस जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। अपने दो दिवसीय दौरे में नड्डा ने 188 करोड़ की लागत से आईजीआईएमएस में चक्षु संस्थान तथा स्वास्थ्य विभाग की ओर से 850 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। साथ ही पार्टी के कार्यक्रम में भी भाग लेंगे। सात सितंबर की शाम वे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

कल शाम वापस जाएंगे दिल्ली

जेपी नड्डा अपने दो दिन के बिहार दौरे पर हैं। इस दौरान वह स्वास्थ्य संबंधी कई योजानएं बिहार को सौंपेंगे। साथ ही पार्टी की बैठक में भी शामिल होंगे। नड्डा भागलपुर के जवाहर लाल मेडिकल कॉलेज में 200 बेड के सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल और गया में अनुग्रह नारायण मेडिकल कॉलेज में 200 बेड के सुपर अति विशेषज्ञ स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। इसकी तैयारी पूरी कर दी गई है। कल यानी सात सितंबर को पीएमसीएच में बन रहे वर्ल्ड क्लास अस्पताल का दौरा करेंगे। दरभंगा में एम्स के लिए जगह का भी दौरा करेंगे। दरभंगा मेडिकल कॉलेज में 200 और मुजफ्फरपुर मेडिकल कॉलेज में 200 बेड सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे। 7 सितंबर को देर शाम वे दिल्ली रवाना हो जाएंगे। 


Tags:    

Similar News