लॉकडाउन में युवक की पीट-पीट कर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

दिल्ली के शाहदरा जिले में लॉकडाउन के दौरान एक युवक को बेरहमी के साथ कत्ल किए जाने का मामला सामने आया है। इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतक के दोस्त पर आरोप हैं। हत्या का कारण आपसी रंजिश को बताया गया है।

Update:2020-04-14 22:23 IST

नई दिल्ली दिल्ली के शाहदरा जिले में लॉकडाउन के दौरान एक युवक को बेरहमी के साथ कत्ल किए जाने का मामला सामने आया है। इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि मृतक के दोस्त पर आरोप हैं। हत्या का कारण आपसी रंजिश को बताया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक का नाम सुरजीत था।

 

यह पढ़ें..गाजीपुर पुलिस ने 50 लीटर कच्ची शराब के साथ तीन को किया गिरफ्तार

दरअसल, मृतक सुरजीत पहले इस इलाके का बदमाश रह चुका है। उसके दोस्त भी सुरजीत के गैंग से जुड़े हुए थे। कुछ दिनों पहले ही उसके दोस्त नाजिश ने अपना अलग गैंग बना लिया था और इलाके में अवैध वसूली का धंधा शुरू कर दिया था।

सोमवार की देर रात नाजिश ने सुरजीत को किसी बहाने घर के बाहर बुलाया। फिर नाजिश और उसके साथी बहला फुसला कर सुरजीत को विवेक विहार रेलवे स्टेशन के पास एक सुनसान जगह पर ले गए। अंधेरे में पहुंचते ही नाजिश ने अपने साथियों के साथ मिलकर सुरजीत पर हमला बोल दिया। उन्होंने सुरजीत की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई की। वो लोग उसे तब तक मारते रहे, जब तक सुरजीत ने मौके पर ही दम नहीं तोड़ दिया।

 

यह पढ़ें..गृह मंत्री शाह ने की CM उद्धव से बात, बांद्रा की घटना पर जताई चिंता, कही ये बात

 

जब परिवार वालों को इस बारे में खबर मिली तो सुरजीत के घर में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही विवेक विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सुरजीत की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अब पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News