इन भारतीय क्रिकेटरों पर फूटा फैंस का गुस्सा, पाकिस्तान के सपोर्ट में कही थी ऐसी बात

कोरोनावायरस के कारण सारी दुनिया हलकान है। इससे निपटने के लिए दुनिया भर के सेलेब्रिटीज तरह तरह से मदद करने के लिए आगे आए हैं। इनमें भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हैं।

Update: 2020-04-01 11:16 GMT

नई दिल्ली: कोरोनावायरस के कारण सारी दुनिया हलकान है। इससे निपटने के लिए दुनिया भर के सेलेब्रिटीज तरह तरह से मदद करने के लिए आगे आए हैं। इनमें भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने 3 करोड़ रुपए का दान दिया है। वहीं सीमित ओवर फॉर्मेट में टीम इंडिया के वाइस कैप्टन रोहित शर्मा ने भी 80 लाख रुपए डोनेट किए हैं। सुरेश रैना भी 52 लाख रुपए का दान दे चुके हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 50 लाख रुपए का चावल देने का ऐलान किया है।

उनके अलावा अन्य कई क्रिकेटर और खिलाड़ी पीएम रिलीफ फंड में दान देकर कोविड-19 को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। वे फैंस से भी इसमें भागीदार बनने की अपील कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...इस महान विदेशी क्रिकेटर का भारत के लिए जागा प्रेम, कोरोना के लेकर कही ये बात

भज्जी और युवराज पर फैन्स के निशाने पर

इन कार्यों के लिए फैंस उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं। इस बीच, युवराज सिंह की एक अपील उनके जी का जंजाल बन गई है। इसके लिए युवराज की काफी आलोचना हो रही है।

दरअसल, उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी और उनके फाउंडेशन को सपोर्ट किया। बस फिर किया था फैंस भड़क गए। युवराज के अलावा हरभजन सिंह (भज्जी) की भी आलोचना हो रही है।

भज्जी ने भी शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था। फैंस ने इतनी ज्यादा संख्या में रिएक्शन दिए कि एक समय ट्विटर पर #ShameOnYuviBhajji टॉप ट्रेंड कर रहा था।



इस लीजेंड क्रिकेटर ने कोरोना से बचने के लिए उठाया ये कदम, लोगोंं को मिलेगी मदद

@upma23 ने युवराज सिंह से पूछा, ‘कितना पैसा दिया ट्वीट करने का?‘’ इस पर @acerbic_me ने रिप्लाई किया, ‘वह (युवराज) और हरभजन ट्वीट कर उनके लिए पैसा मांग रहे हैं, जो देश आतंकियों की पनाहगाह है। जिन आतंकियों ने हाल ही में अफगानिस्तान में 25 बेगुनाह सिखों की हत्या की है।’ @Mayankjainbohra ने लिखा, ‘वे खुद को सेकुलर बताते हैं, लेकिन वास्तव वें छद्म धर्मनिरपेक्ष हैं।’

कोरोना इफेक्ट: इस साल IPL का मजा नहीं ले पाएंगे क्रिकेट फैंस, रद्द होगा आयोजन

Tags:    

Similar News