BJP सांसद चिंतामणि मालवीय नहीं मानेंगे सुप्रीम कोर्ट का आदेश, दिया विवादित बयान

Update: 2018-10-25 02:55 GMT

उज्जैन: सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार (23 अक्टूबर) को फैसला सुनाया था कि देश में दीपावली वाली रात सिर्फ दो घंटे ही पटाखे फोड़े जा सकेंगे। कोर्ट ने रात 8 बजे से 10 बजे तक का समय तय किया था। इसके अलावा कोर्ट ने पटाखों पर पूरी तरह से रोक न लगाते हुए ये भी कहा था कि पटाखों की ऑनलाइन बिक्री नहीं होगी। साथ ही, जिनके पास लाइसेंस है, सिर्फ वो ही पटाखों की बिक्री कर सकेंगे। कोर्ट ने कहा था कि जो पटाखें कम शोर मचाते हैं सिर्फ उनकी ही बिक्री होगी।

यह भी पढ़ें: विशाखापट्टनम वनडे : कोहली की कप्तानी में भारत का पहला टाई मैच

मगर कोर्ट के इस ‘सुप्रीम’ फैसले को उज्जैन के बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय ने स्वीकार करने से मना कर दिया। यही नहीं, सांसद ने इसपर विवादित ट्वीट भी किया। बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय ने अपने ट्वीट में लिखा कि कोर्ट ने पटाखे फोड़ने का समय रात के आठ बजे से दस बजे निर्धारित किया है लेकिन मैं इसे नहीं मानूंगा।

यह भी पढ़ें: यूपी : नशे में धुत महिला वकील ने थाने में मचाया उत्पात

उन्होंने आगे लिखा कि मैं दीपावली परंपरागत तरीके से ही मनाऊंगा। इसलिए मैं पटाखे रात में 10 बजे के बाद ही जलाऊंगा। बीजेपी सांसद ने यह तक लिख डाला कि किसी भी तरह के धार्मिक परंपरा से खिलवाड़ और दखलंदाज़ी वह हरगिज़ बर्दाश्त नहीं करेंगे, चाहे इसके लिए अब जेल ही क्यों न जाना पड़े। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब बीजेपी विधायक ने ऐसा विवादित बयान दिया हो।

यह भी पढ़ें: बीजेपी के इस बड़े नेता की राजनीति समाप्त करने के लिए माया को करना होगा ये काम

यहां देखें ट्वीट



Tags:    

Similar News