फारुक के विवादित बोल-भारत को अब कितना बांटना चाहते हो

Update: 2017-11-18 09:53 GMT

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला नेताओं की उस जमात में आते हैं, जो पढ़े लिखे और काबिल होने के बाद भी सिर्फ वोट बैंक की राजनीति करते हैं। जनाब जानबूझ कर ऐसे बयान देते हैं जिससे उनका विशेष वोटर खुश हो तालियां बजाए। अब्दुल्ला हमेशा ऐसे बयान देते रहे हैं जिन्हें पकड़ पाकिस्तान के नेता भारत पर जुबानी तीरंदाजी करते हैं, हमारा मजाक उड़ाते हैं। अपनी आदत से मजबूर एक बार फिर पूर्व सीएम ने भारत के खिलाफ जहर उगला है। एक जनसभा में फारुक ने कहा कि आपने एक पाकिस्तान बनाया, अब कितना पाकिस्तान बनाना चाहते हैं। भारत को अब कितने भागों में बांटना चाहते हैं।

ये भी देखें: फिर फारुक ने उगली आग, कहा- पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी है

इससे पहले अब्दुल्ला एलओसी से सटे उड़ी सेक्टर में पाक अधिकृत कश्मीर को लेकर बोले कि आखिर कब तक ऐसे ही बेगुनाह लोगों का खून बहता रहेगा और हम यह कहते रहेंगे कि पीओके हमारा हिस्सा है। वो इनके बाप का हिस्सा नहीं है।

इससे पहले भी फारूक ने कहा था कि पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है और उसे पाकिस्तान से कोई छीन नहीं सकता।

पूर्व सीएम हमेशा ऊलजलूल बोलते रहे हैं। लेकिन कभी इसके लिए उन्हें कार्यवाही का सामना नहीं करना पड़ा। इसीलिए उनके हौसले बुलंद होते चले गए। वहीं इस बार मौलाना अंसार रजा ने, उनके पीओके पर दिए बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर कर मांग की है कि अब्दुल्ला के खिलाफ कार्रवाई की जाए और उनका पासपोर्ट भी रद्द कर दिया जाए। लखनऊ में वकीलों ने फारुक अब्दुल्ला के विवादित बयान पर उनका पुतला फूंका और नारेबाजी की।

Tags:    

Similar News