MP: तूफानी दौरे पर राहुल, दर्शन-रोड शो समेत 6 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

Update: 2018-10-15 04:16 GMT

भोपाल:एमपी में विधानसभा के चुनाव को लेकर इन दिनों सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सत्ताधारी बीजेपी से टक्कर लेने के लिए कांग्रेस भी अपनी धार तेज करने की हर संभव कोशिश कर रही है। मध्‍य प्रदेश के कांग्रेसियों में जोश भरने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर मध्‍य प्रदेश के दौरे पर जा रहे हैं। यह उनका दो दिवसीय दौरा होगा जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष 6 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। मां पीतांबरापीठ के दर्शन सहित 15 अक्टूबर की शाम राहुल गांधी ग्वालियर में रोड शो करेंगे।अपने इस चुनावी कार्यक्रम के मद्देनजर राहुल गांधी मध्यप्रदेश के ग्वालियर संभाग के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान राहुल गांधी 6 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं दो अलग-अलग जगहों पर उनका रोड शो भी होगा।

यह भी पढ़ें .....कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे चित्रकूट, कामतानाथ मंदिर के दर्शन किए

पीतांबरापीठ के दर्शन से होगी दौरे की शुरुआत

लगातार अपनी छवि में परिवर्तन की कोशिशों के क्रम कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस दौरे का श्रीगणेश दतिया में प्रसिद्ध मां पीतांबरापीठ के दर्शन कर करेंगे। इसके बाद दतिया स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी हेलिकॉप्टर से ही डबरा जाएंगे। यहां वो जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस अध्‍यक्ष इसके बाद ग्वालियर पहुंचकर माधव राव सिंधिया की समाधि पर जाएंगे और उन्हें श्रद्धांजलि देंगे।यह भी पढ़ें .....

यह भी पढ़ें .....अमेठी में बोले राहुल गांधी- अभी तो शुरुआत है, आगे देखना और मजा आएगा

ग्वालियर में राहुल गांधी का रोड शो

मध्यप्रदेश में बीजेपी का समीकरण बिगाड़ने की तैयारी में लगे राहुल गांधी15 अक्टूबर की शाम राहुल गांधी ग्वालियर में रोड शो करेंगे।सबलगढ़ के बाद जौरा में जनसभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी जौरा से बस पर रवाना होकर 26 किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इसके बाद फूल-बाग ग्राउंड में राहुल गांधी आम सभा को संबोधित करेंगे। रात में राहुल गांधी ग्वालियर में ही रुकेंगे। कांग्रेस द्वारा जारी कार्यक्रम के मुताबिक एमपी दौरे के दूसरे दिन यानी 16 अक्टूबर को राहुल गांधी ग्वालियर किला स्थित गुरुद्वारा श्री दाता बंद छोड़ साहिब के दर्शन करेंगे।

Tags:    

Similar News