Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी की शादी में फॉलो करना होगा ड्रेस कोड, वरना नहीं मिलेगी एंट्री

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-06-02 10:45 IST

Anant-Radhika Wedding (Photo- Social Media)

Anant Ambani-Radhika Merchent Wedding Dress: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के लाडले बेटे अनंत अंबानी की शादी इसी साल जुलाई महीने में होने वाली है, अब अंबानी परिवार के घर शादी हो और इसका जबरदस्त सेलिब्रेशन ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता, अंबानी परिवार में छोटा सा सेलिब्रेशन भी होता है तो दुनियाभर में उसकी चर्चा होती है तो भला अनंत अंबानी की शादी की चर्चा कैसे नहीं होगी। इन दिनों यदि इलेक्शन के बाद देश में सबसे ज्यादा किसी चीज की चर्चा हो रही है तो वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की है, हालांकि इस समय अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपना दूसरा प्री वेडिंग फंक्शन सेलिब्रेट करने में व्यस्त चल रहें हैं और इसी बीच दोनों की शादी का कार्ड भी सामने आ गया है, जिसमें शादी के ड्रेस कोड का भी जिक्र किया गया है।

क्या है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का ड्रेस कोड (Anant and Radhika Wedding Dress Code)

अंबानी परिवार के घर कोई भी फंक्शन हो, सेलिब्रेशन बेहद ही खास अंदाज में किया जाता है। देश के इतने बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर विदेशों से भी कई जानी मानी हस्तियां आती हैं और पार्टी में चार चांद लगा देती हैं। जैसा कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट संग 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहें हैं, वेडिंग कार्ड भी सामने आ गया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वेडिंग कार्ड में ड्रेस कोड भी मेंशन किया गया है कि किस दिन क्या पहनकर आना है।


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी तीन दिनों तक चलने वाली है, जो 12 जुलाई से शुरू होंगे और 14 जुलाई तक चलेंगे। इन तीन दिनों के फंक्शन के लिए ड्रेस कोड भी डिसाइड किया गया है, शादी में शिरकत करने वाले सभी गेस्ट को ड्रेस कोड को फॉलो करना होगा।

यहां पढ़ें क्या है ड्रेस कोड (Wedding Dress Code) 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन 12 जुलाई से शुरू हो रहें हैं, 12 जुलाई को शुभ विवाह है और इस दिन ड्रेस कोड इंडियन ट्रेडिशनल रखा गया है। इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद फंक्शन है और इस दिन के लिए इंडियन फॉर्मल ड्रेस कोड रखा गया है। वहीं 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन है, इस दिन के लिए ड्रेस कोड इंडियन चिक है। अनंत और राधिका की शादी में जो भी गेस्ट शिरकत करने वाले हैं, उन्हें इसी ड्रेस कोड में शादी में शामिल होना है। 



 


Tags:    

Similar News