Viraj Ghelani Kaun Hai: कौन हैं सोशल मीडिया स्टार विराज घेलानी, शाहरुख की फिल्म पर दिए बयान से मचाई खलबली

Who Is Viraj Ghelani: विराज घेलानी नेटिजन्स के दिलों में अपनी अलग पहचान रखते हैं। वह कई फिल्मों और सीरीज में भी काम कर चुके हैं।

Written By :  Shreya
Update:2024-09-14 10:33 IST

Viraj Ghelani (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Viraj Ghelani Kaun Hai: आज के समय में सोशल मीडिया स्टार (Social Media Star) की पहचान किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी से कम नहीं है। ऐसे कई इंफ्लुएंसर या कंटेंट क्रिकेटर हैं, जो अपनी फॉलोइंग से फिल्म स्टार्स को भी कड़ी टक्कर देते हैं। उनके स्टारडम को देखते हुए बड़े-बड़े प्रोड्यूसर, डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्मों और सीरीज में काम करने का मौका दे रहे हैं। इस बीच एक मशहूर कॉमेडी कंटेंट क्रिएटर और यूट्यूबर ने फिल्मों में अपने खराब एक्सपीरिएंस को लेकर दिए गए बयान से खलबली मचा दी है। वो कोई और नहीं बल्कि विराज घेलानी (Viraj Ghelani) हैं। आइए जानें क्या है पूरा मामला।

विराज ने क्या दिया बयान (Viraj Ghelani Statement On Jawan Film)

मशहूर सोशल मीडिया स्टार विराज घेलानी (Viraj Ghelani) नेटिजन्स के दिलों में अपनी अलग पहचान रखते हैं। वह बॉलीवुड फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा', 'जवान' का हिस्सा रह चुके हैं। हाल ही में विराज एक पॉडकास्ट का हिस्सा बनें। इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म जवान में काम करने के अपने एक्सपीरिएंस को सबसे बकवास बताया। साथ ही धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ से जुड़े एक वाक्या को भी शेयर किया, जिसने उन्हें बहुत हर्ट किया था।

Full View

विराज ने जवान फिल्म में काम करने के एक्सपीरिएंस (Viraj Ghelani On Jawan Cameo Experience) को लेकर सवाल पूछे जाने पर कहा कि बात मत करो। बकवास। मैंने ऐसा क्यों किया? यह मेरा अब तक का सबसे बुरा अनुभव था। बात ये है कि वे आपको नहीं मानते क्योंकि उनके पास संजय दत्त, शाहरुख खान जैसे स्टार्स हैं। उन्होंने कहा कि क्रिएटर्स को केवल अपने प्रभाव के लिए कास्ट किया जाता है। मैं फिल्म में आया और चला गया।

उन्होंने बताया कि बैकग्राउंड में बस एक धुंधली जगह दिख रहा था, जबकि मैंने डायलॉग शूट किए थे। मई की गर्मी में मड आइलैंड में 10 दिनों तक शूटिंग की थी। लेकिन उन्होंने केवल वही इस्तेमाल किया, जो हमने पहले दिन के पहले 30 मिनट में शूट किया था। बता दें इस फिल्म में विराज पुलिस ऑफिसर (Viraj Ghelani Role In Jawan) के किरदार में थे। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उनकी डेब्यू फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ का जब ट्रेलर लॉन्च किया गया था, तो उन्हें इनवाइट नहीं किया गया था। विराट को मेकर्स का ये बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आया था। विराट ने बताया कि इस बात ने उन्हें बहुत हर्ट किया था। बता दें इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस ने बनाया था।

कौन हैं विराज घेलानी (Viraj Ghelani Wikipedia)?

विराज घेलानी का नाम भारत के मशहूर और चहेते कंटेंट क्रिएटर्स और यूट्यूबर्स में शामिल है। वह अपने कॉमेडी से जुड़े कंटेंट के लिए फेमस हैं। सोशल मीडिया पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर विराज को 12 लाख लोग फॉलो करते हैं, जबकि यूट्यूब पर विराज के चैनल पर 1.46 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। उनके वीडियोज अक्सर इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। कंटेंट क्रिएशन के अलावा वह कई फिल्मों (Viraj Ghelani Movies) और सीरीज (Viraj Ghelani Series) में भी काम कर चुके हैं। हिंदी के अलावा वह गुजराती फिल्म में भी नजर आ चुके हैं।

Full View

2022 में, फोर्ब्स द्वारा विराज घेलानी को भारत के शीर्ष 100 डिजिटल सितारों (India's Top 100 Digital Stars by Forbes) में नामित किया गया था, जो सूची में 26वें स्थान पर थे। इसके अलावा उन्होंने 2022 में Exhibit Magazine से एंटरटेनर ऑफ द ईयर अवार्ड (Entertainer of the Year Award) भी जीता था।

विराज घेलानी नेटवर्थ (Viraj Ghelani Net Worth 2024)

बात करें विराज घेलानी की कुल संपत्ति की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह करीब $1 मिलियन नेटवर्थ के मालिक हैं। वह सोशल मीडिया, एक्टिंग, ब्रांड विज्ञापन और आर्ट डायरेक्शन के जरिए काफी कमाई करते हैं।

Tags:    

Similar News