Adah Sharma Lifestyle: जानिए 'द केरला स्टोरी' की अदा शर्मा एक महीने में कितना कमा लेती हैं, कैसी हैं उनकी लाइफस्टाइल

Adah Sharma Lifestyle: 'द केरला स्टोरी' से हर तरफ चर्चा में आईं अदा शर्मा भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस हैं। आइये जानते हैं कैसी लाइफस्टाइल जीती हैं एक्ट्रेस।

Update: 2023-05-12 07:50 GMT
Adah Sharma Lifestyle(Image Credit-Social Media)

Adah Sharma Lifestyle: द केरला स्टोरीज से हर तरफ चर्चा में आईं अदा शर्मा भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस हैं। वो हिंदी और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम करती हैं। उनका जन्म 11 मई 1992 को मुंबई, भारत में हुआ था। आज हम आपको इस खूबसूरत एक्ट्रेस के ज़िन्दगी के हर पहलू से रूबरू करवाएंगे। साथ ही आपको बताएँगे अदा शर्मा की नेटवर्थ, सम्पति और उनके कार कलेक्शन के बारे में। आइये जानते हैं कैसे लाइफस्टाइल जीती हैं अदा शर्मा।

अदा शर्मा की लाइफस्टाइल

प्रसिद्ध नाम: अदाह शर्मा या अदा शर्मा
जन्म तिथि: 11 मई, 1992
उम्र: 30 साल
कद: 5 फीट 7 इंच (1.7 मीटर)
वजन: 52 किग्रा (2022 तक)
जन्म स्थान: मुंबई, भारत
राष्ट्रीयता: भारतीय
गृहनगर: मुंबई, भारत
पॉपुलर हुईं : वो हंसी तो फंसी (2014) में अपनी भूमिका से हुईं प्रसिद्ध

अदा शर्मा एक तमिल ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता एस. एल. शर्मा, जो तमिलनाडु के मदुरै के रहने वाले हैं, वेंडर नेवल फोर्स में एक कमांडर थे और उनकी माँ, जो नट्टूपुरा की मूल निवासी हैं, एक पुरानी शैली की कलाकार हैं। अपने करियर में उन्होंने अपने परिवार के सपोर्ट की वजह से उन्होंने इतनी उपलब्धियां हासिल की हैं।

अदा शर्मा की शिक्षा

अदा ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा पाली हिल, बांद्रा, मुंबई के औक्सिलियम कॉन्वेंट हाई स्कूल में की। जब वो दसवीं कक्षा में थी, तब उन्होंने एक ऑन-स्क्रीन एक्ट्रेस बनने का फैसला किया था। वो स्कूल छोड़ना चाहती थी लेकिन उनके माता-पिता ने मांग की कि वो अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करे।

प्लस टू पूरा करने के बाद अदा ने पढ़ाई छोड़ दी। इसके बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया में कदम जमाना शुरू किया जो अदा का जुनून था और अपने जुनून का पीछा किया जिसने उनके पूरे जीवन को बदल दिया। अदा जिमनास्ट भी हैं। वह तीन साल की उम्र से नृत्य कर रही हैं और मुंबई में नटराज गोपी कृष्ण कथक नृत्य अकादमी से कथक में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। जैज़ और कलात्मक नृत्य के अलावा, उन्होंने अमेरिका में चार महीने के लिए साल्सा भी सीखा।

अदा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म '1920' में मुख्य भूमिका के साथ की, जो फिल्म इंडस्ट्री की एक उपलब्धि थी। उनके असाधारण और अद्भुत अभिनय कौशल और भूमिका के लिए कड़ी मेहनत की। उनकी अगली फिल्म तेलुगू परिवार शो S/O सत्यमूर्ति थी, जिसमें उन्हें अल्लू अर्जुन और सामंथा रूथ प्रभु के साथ कास्ट किया गया था। और ये फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्म बनी।


अदा शर्मा की नेटवर्थ

सेलेब्रिटी नेट वर्थ के हिसाब से अदा शर्मा की नेटवर्थ 1.1 मिलियन डॉलर आंकी गई है। अदा शर्मा एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जिन्होंने भारतीय मनोरंजन उद्योग में अपना नाम बनाया है। वो कई बॉलीवुड, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में दिखाई दी हैं और कई वेब सीरीज में भी काम किया है। अदा कई ब्रांड्स से भी जुड़ी हुई हैं और कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं।

अदा शर्मा की कुल संपत्ति लगभग 10 करोड़ रुपये है। उनकी आय उनके अभिनय असाइनमेंट, ब्रांड एंडोर्समेंट और कई अन्य प्रोजेक्ट्स से आती है। वो अपनी फिल्म और वेब सीरीज भूमिकाओं के लिए अच्छी खासी रकम लेती हैं और उन्हें उद्योग में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक भी माना जाता है।

अदा शर्मा अपने एक्टिंग करियर के अलावा एक फैशन आइकॉन भी हैं और कई फैशन ब्रांड्स से जुड़ी रही हैं। उन्हें विभिन्न फैशन पत्रिकाओं में भी चित्रित किया गया है और कई फैशन डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक किया है। अदा की सोशल मीडिया पर मौजूदगी भी काफी मजबूत है और उन्हें भारत की सबसे प्रभावशाली हस्तियों में से एक माना जाता है। वो सोशल मीडिया पर कई ब्रांडों का समर्थन करती है और इसके लिए अच्छी खासी रकम चार्ज करती है।

अपने अभिनय और मॉडलिंग करियर के अलावा, अदा शर्मा विभिन्न सामाजिक कारणों से भी जुड़ी हुई हैं। वो पशु क्रूरता के खिलाफ अभियानों का समर्थन करती हैं और बॉडी शेमिंग और साइबरबुलिंग जैसे मुद्दों पर भी बोल चुकी हैं। अदा विभिन्न धर्मार्थ संगठनों से भी जुड़ी रही हैं और उन्होंने कई सामाजिक कारणों में योगदान दिया है।

अदा शर्मा सम्पति

अदा शर्मा एक लोकप्रिय भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्होंने अपने पूरे करियर में काफी संपत्ति अर्जित की है। उन्होंने हिंदी और दक्षिण भारतीय दोनों फिल्मों में काम किया है और उनके अभिनय कौशल और अनूठी शैली के लिए उनकी प्रशंसा की गई है। जबकि उसकी कुल संपत्ति का सार्वजनिक रूप से खुलासा नहीं किया गया है, उसके पास कई संपत्तियां हैं ।

रियल एस्टेट: अदा शर्मा भारत के मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट की ओनर हैं। अपार्टमेंट एक प्रमुख क्षेत्र में स्थित है और कहा जाता है कि इसका बाजार मूल्य कई करोड़ रुपये है। वो अक्सर अपने अपार्टमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं, जिसका इंटीरियर डिजाइन काफी बेहतरीन है।

गाड़ियां : अदा शर्मा को उनके कार्स के प्यार के लिए भी जाना जाता है। उनके पास एक सफेद बीएमडब्ल्यू एक्स1 और एक काली ऑडी क्यू3 है। दोनों कारें अपने शानदार फीचर्स के लिए जानी जाती हैं और सेलेब्रिटीज के बीच लोकप्रिय हैं। अदा अक्सर अपनी कारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और अक्सर उन्हें इवेंट्स में ड्राइव करते हुए देखा जाता है।

फैशन: अदा शर्मा अपने अनोखे अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं और कई फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर भी नज़र आ चुकी हैं। उसने कई फैशन ब्रांडों के साथ भी सहयोग किया है और कई अन्य लोगों के लिए ब्रांड एंबेसडर रही हैं। अदा के पास डिजाइनर कपड़े, जूते और बैग का ज़बरदस्त कलेक्शन है, जिसे वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिखाती रहती हैं।

निवेश: अपने अभिनय करियर के अलावा, अदा शर्मा ने कई व्यावसायिक उपक्रमों में भी निवेश किया है। उसने एक रेस्तरां सीरीज और एक टेक स्टार्टअप में निवेश किया है। अदा अपने उद्यमशीलता कौशल के लिए जानी जाती हैं और उन्हें अक्सर व्यावसायिक कार्यक्रमों और सम्मेलनों में भाग लेते देखा जाता है।

सोशल मीडिया: इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बड़े पैमाने पर फॉलोअर्स के साथ अदा शर्मा सोशल मीडिया पर भी लोकप्रिय हैं। वो अक्सर अपने निजी और पेशेवर जीवन से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं और सोशल मीडिया के लिए कई ब्रांडों के साथ सहयोग करती हैं। अदा की सोशल मीडिया उपस्थिति ने उन्हें अपने प्रशंसकों से जुड़ने में मदद की है और उन्हें अपना निजी ब्रांड बनाने में भी मदद की है।

Tags:    

Similar News