MP Rewa News: बड़ी वारदात को अंजाम देने वाला था चाकू की नोंक पर लूट करने वाला आरोपी, चढ़ा पुलिस के हत्थे

MP Rewa News: रीवा जिले में युवक से लिफ्ट मांगने के बहाने चाकू के नोक पर लूट करने वाले आरोपी को मनगवा पुलिस बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है ।

Update: 2022-09-30 06:28 GMT

Raebareli Crime news (Photo- Newstrack)

MP Rewa News: रीवा जिले के मनगवां थाना क्षेत्र (Mangawan police station area) अंतर्गत आम्बी पुल के पास युवक से लिफ्ट मांगने के बहाने चाकू के नोक पर लूट करने वाले आरोपी को मनगवा पुलिस (MP Police) बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस ने युवक के पास से लूट की गई बाइक और मोबाइल भी बरामद कर लिया है। जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां न्यालय ने उसे जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि युवक से लिफ्ट मागने के बहाने चाकू की नोक पर लूट (robbery at knife point) करने की पूरी घटना मनगवा थाना क्षेत्र अंतर्गत आम्बी पुल के पास की है। दरअसल, रोहित रावत निवासी मुड़ियार थाना बैकुंठपुर किसी काम से मनगवा आया हुआ था युवक को अकेला देख आरोपी ने बाइक सवार युवक से लिफ्ट मांगी युवक ने गाड़ी रोक उसे अपने गाड़ी में बैठा लिया।

चाकू लगाकर लोगों को लूटता था  

लेकिन जैसे ही सुनसान जगह आरोपी युवक को दिखी तो अचानक आरोपी ने युवक को चाकू लगाकर कर गाड़ी रोकने की बात कही डरा सहमा हुआ युवक ने गाड़ी रोक दी जिसके बाद आरोपी ने युवक से चाकू दिखाते हुए युवक की गाड़ी और मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गया। पूरी घटना की सूचना युवक ने मनगवा थाना पुलिस को बताई पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर चंद घंटों के अंदर की आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

युवक को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने

पूरे मामले को लेकर मनगवा थाना प्रभारी जय प्रकाश पटेल ने बताया कि शिकायतकर्ता रोहित रावत ने थाने आकर कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच में जुटी हुई थी। जिसके बाद साइबर सेल की मदद से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कुछ ही घंटों के अंदर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News