मायावती ने बसपा की बुलाई बड़ी बैठक, ले सकती हैं बड़ा फैसला

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती पार्टी में बड़े बदलाव करने की तैयारी की है। उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद सिरे से रणनीति बनाने और बसपा में बड़े बदलाव के लिए रविवार को पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई है।

Update: 2019-06-22 17:14 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती पार्टी में बड़े बदलाव करने की तैयारी की है। उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद सिरे से रणनीति बनाने और बसपा में बड़े बदलाव के लिए रविवार को पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई है।

यह भी पढ़ें…भारत के सभी प्रस्तावों का विरोध करते हुए पाक ने करतारपुर गलियारा के लिए रखीं शर्तें

इस बैठक में राष्ट्रीय और प्रदेश नेतृत्व के सभी पदाधिकारी और जोनल कोऑर्डिनेटर शामिल होंगे। मायावती देशभर में बसपा के विस्तार करने, नई रणनीति बनाने, उत्तर प्रदेश उपचुनाव की तैयारियों और पार्टी में बदलाव को लेकर चर्चा करेंगी।

यह भी पढ़ें…पाकिस्तानी फैन ने की सैफ अली खान की बेइज्जती, देखने गए थे विश्व कप, Video वायरल

इस दौरान मायावती बसपा के पदाधिकारियों से सपा से गठबंधन को लेकर स्थिति साफ कर सकती हैं, ताकि पार्टी कार्यकर्ताओं में गठबंधन के टूटने को लेकर कोई दुविधा न रहे। मायावती की यह बैठक रविवार सुबह 10 बजे से शुरू होगी। लिहाजा बसपा के पदाधिकारियों को नौ बजे पार्टी कार्यालय बुलाया गया है।

यह भी पढ़ें…अस्पताल के अन्दर ‘चमकी’ की चीत्कार, बाहर पड़े मिले कंकाल: रणदीप सुरजेवाला

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी और सपा ने मिलकर चुनाव लड़ा था। हालांकि दोनों पार्टियों को संतोषजनक नतीजे नहीं मिले। उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से बसपा सिर्फ 10 और सपा महज 5 सीटों पर ही जीत हासिल कर पाई।

Tags:    

Similar News