बेहद 'बोल्ड' अवतार में सामने आईं ये अभिनेत्री, इंटरनेट पर मचाई सनसनी

इन तस्वीरें कि वजह से शर्लिन अब सोशल मीडिया पर सनसनी बन चुकी हैं। इनकि तसवीरों पर इनके फैंस तरह तरह की प्रतिक्रीया दे रहे हैं।

Update: 2019-06-26 10:06 GMT
sherlyn chopra photoshoot

बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं। वहीं अब ऐसी तसवीरों की वजह से वह अब सोशल मीडिया पर लगातार अपने चाहने वालों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दें कि इस बार शर्लिन ने अपनी ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसके बाद वह इंटरनेट पर सनसनी बन चुकी हैं।

शेयर की ऐसी तस्वीरें.....

बता दें कि बिग बॉस कि प्रतिभागी तह चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इनकी कोई भी तस्वीर हमेशा ही सोशल मीडिया पर बोल्डनेस का तड़का लगा देती हैं।

Full View

वहीं शर्लिन ने अभी हाल ही में बेहद हॉट फोटोशूट करवाया और इसकी तस्वीरें इनहोने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

ये भी पढ़ें... हार का ठीकरा EVM पर फोड़ रहे हैं: PM मोदी

शर्लिन चोपड़ा की हर तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार देखी और तेजी से शेयर की जाती हैं। वहीं अभी ताजा तसवीरों में शर्लिन न्यूजपेपर्स के बीच व्हाइट कॉस्ट्यूम में हवा में लेटी नजर आ रही हैं.

Full View

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस की बदौलत बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनायी है। शायद ही ऐसा कोई दिन जाता है, जब शर्लिन अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर न करें और सुर्खियों मे न रहें।

आप शर्लिन चोपड़ा कि ताजा तसवीरों देख सकते हैं कि वह इन हॉट तसवीरों में एक हॉट अंदाज में दिखाई दे रही हैं। शर्लिन इस बोल्ड फोटो में व्हाइट बिकिनी में न्यूजपेपर के साथ हवा में उड़ती हुई दिखाई दे रही हैं।

Full View

ये भी पढ़ें... ये 5 बॉलीवुड सुपरस्टार हैं दानवीर कर्ण, अपने दबंग खान दान देने में हैं नंबर 1

आपको बता दें कि शर्लिन के 2.5 मिलियन फैंस को उनके ये फोटोशूट बेहद पसंद आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वे इन फोटोशूट की वीडियोज पर जमकर लाइक्स कर रहे हैं।

Full View

वहीं इन तस्वीरें कि वजह से शर्लिन अब सोशल मीडिया पर सनसनी बन चुकी हैं। इनकि तसवीरों पर इनके फैंस तरह तरह की प्रतिक्रीया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें... प्यार में फंसी ‘राष्ट्रीय खिलाड़ी’ का प्रेमी और साथी ने किया रेप

Tags:    

Similar News