अमित शाह कोरोना पॉजिटिव: डॉक्टर ने दी ये बड़ी जानकारी, अस्पताल में हुए भर्ती

केंद्रीय मंत्री अमित शाह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अमित शाह को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना जांच पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है।

Update: 2020-08-02 11:30 GMT
Amit Shah

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अमित शाह को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। अमित शाह को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। कोरोना जांच पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी है। साथ ही उनके संपर्क में आए लोगों से खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाने की सलाह दी है।

यह भी पढ़ें: शुरू हुआ अभियान: अनावश्यक घर से बाहर न निकलें, जेतिन बी राज ने दिया संदेश

अमित शाह ने ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।



यह भी पढ़ें: सुशांत मौत का खुलासा: पुलिस ने बताई ये बड़ी बात, इस दोस्त से जुड़े हैं तार

देश में 17 लाख 50 हजार से ज्यादा मामले हुए दर्ज

बता दें कि देश में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। अब तक कई राजनेता और दिग्गज हस्तियां कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। वहीं अगर देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या की बात की जाए तो अब तक 17 लाख 50 हजार से ज्यादा मामले दर्ज किए जा चुके हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना के 54 हजार 735 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान देश में 853 कोरोना संक्रमितों की मौत भी हुई है। वहीं अब तक 11 लाख 45 हजार 629 मरीज कोरोना से रिकवर हो चुके हैं। वहीं अब तक कुल 37 हजार 364 लोगों की जान जा चुकी है। रिकवरी रेट की बात करें तो यह मामूली बढ़ोतरी के बाद 65.43 प्रतिशत पर पहुंच गया है. पॉजिटिविटी रेट 11.81 प्रतिशत है।

यह भी पढ़ें: शुरू हुआ अभियान: अनावश्यक घर से बाहर न निकलें, जेतिन बी राज ने दिया संदेश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News