नरेश अग्रवाल ने दी इमरान खान को बधाई, कहा- पीएम बने तो रिश्‍ते होंगे दोस्‍ताना

Update: 2018-07-26 12:25 GMT
नरेश अग्रवाल का तंज, कहा- नौकरशाहों से अच्छी सरकार चला सकते हैं नेता

हरदोई: बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने पाकिस्‍तान चुनाव के नतीजों को देखते हुए इमरान खान को बधाई दे दी है। उन्होंने उम्‍मीद जताई है कि अगर इमरान खान प्रधानमंत्री बनते हैं तो भारत- पाकिस्‍तान के रिश्‍ते अच्‍छे हो जाएंगे। दोनों देशों के बीच दोस्‍ताना संबंध बन जाएंगे।

समाजवादी सिद्धांतों से हटी सपा

नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि सपा बहुजन समाज पार्टी के आगे नतमस्‍तक हो चुकी है। फिल्‍मी दुनिया तक सपा सिमट गई है। इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी ने लोहिया के सिद्धांतों को भुला दिया है।

गठबंधन पर भी बोला हमला

नरेश अग्रवाल ने बीजेपी के खिलाफ बन रहे गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि अभी तक ये ही तय नहीं है कि गठबंधन का पीएम उम्‍मीदवार कौन होगा। उन्‍होंने कहा कि 2019 में जनता मोदी को फिर पीएम बनाएगी। पीएम मोदी का कोई विकल्‍प नहीं है।

उपलब्धियों पर लड़ेगी बीजेपी

नरेश अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आने वाले 2019 के चुनाव में अपनी उपलब्धियों पर लड़ेगी। देश की जनता भी सब समझती है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने हाल ही में कहा है कि उनको मजबूत नहीं मजबूर सरकार चाहिए। अगर अभी से गठबंधन के लोग ऐसा सोंचने लगे, तो देश का क्या होगा। नरेश अग्रवाल ने कहा कि गठबंधन वालों से पूछना चाहता हूं कि उनका नेता कौन होगा। यूपीए में कौन होगा जो प्रधानमंत्री बनने के लिए आये।

आजम खान से बीजेपी को फायदा

नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी आजम खान को स्टार प्रचारक बना लें तो हमें यानि बीजेपी को चुनाव में कम दिक्कतें होंगी। उनके विवादित बयान ही उनके खिलाफ काम कर देंगे।

Similar News