बीजेपी MLA ने कहा- भ्रष्टाचार के चलते लोकसभा चुनाव हार सकती है बीजेपी

गुन्नौर से बीजेपी विधायक अजीत कुमार उर्फ़ राजू यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर संभल जिले के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि, अधिकारियों के भ्रष्टाचार के चलते बीजेपी को लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ सकता है।

Update: 2019-01-06 05:43 GMT

लखनऊ : गुन्नौर से बीजेपी विधायक अजीत कुमार उर्फ़ राजू यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर संभल जिले के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि, अधिकारियों के भ्रष्टाचार के चलते बीजेपी को लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ सकता है।

ये भी देखें :पुणे-बेंगलुरू राजमार्ग : भीषण हादसा, एक परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

विधायक ने अपने पत्र में जिले में अधिकारियों के भ्रष्ट व्यवहार के कारण, लोगों का मूड राज्य सरकार के खिलाफ हो गया है। अगर भ्रष्टाचार पर नियंत्रण नहीं किया गया, तो पार्टी को लोकसभा चुनाव में भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

ये भी देखें :नीतीश के बेटे के पास पापा से अधिक संपत्ति, सीएम के पास कृषि भूमि भी नहीं

क्या हैं आरोप

विधायक ने आरोप लगाया कि डस्टबिन, जिसकी कीमत लगभग 200-300 रुपए है, उन्हें करीब 12,000 रुपए में खरीदे गए। गांवों में बिजली कनेक्शन के बाद भी लोगों को बिजली के बिल नहीं भेजे जाते हैं। अधिकारी और कर्मचारी ठेकेदार मिलकर सरकार और जनता को ठग रहे हैं। अधिकारियों और ठेकेदार का गठजोड़ ई टेंडरिंग की धज्जियां उड़ा रहा है।

Tags:    

Similar News