Meerut MLA Amit Agarwal: मैं जनता का परखा हुआ विधायक हूं, Newstrack से बोले अमित अग्रवाल

Meerut MLA Amit Agarwal Interview: न्यूजट्रैक से बातचीत में काफी खुश व उत्साहित दिख रहे अमित अग्रवाल का कहना है कि अब क्षेत्र के लोगों के बीच रहकर अपने जीवन को लोकहित के कार्यों में लगाऊंगा।

Report :  Sushil Kumar
Published By :  Praveen Singh
Update: 2022-03-25 14:15 GMT

BJP Meerut Cantt MLA Amit Agarwal

Meerut Cantt MLA Amit Agarwal Interview: मेरठ कैंट से तीसरी बार विधायक बने अमित अग्रवाल ने कहा है जाति धर्म से ऊपर उठकर विकास क्षेत्रीय समस्याओं के समाधान के लिए दिन-रात एक कर दूंगा। कैंट में इस बार भाजपा के पक्ष में एकतरफा आंधी चली। भाजपा प्रत्याशी अमित अग्रवाल ने रिकॉर्ड एक लाख 17 हजार 526 मतों से गठबंधन प्रत्याशी मनीषा अहलावत को शिकस्त देते हुए ऐतिहासिक जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही अमित अग्रवाल तीसरी बार बिधायक चुने गए हैं।

पेशे से बिल्डर अमित अग्रवाल पूर्व में दो बार विधायक रह चुके हैं। इसलिए उनका कहना है कि हम छावनी क्षेत्र में रहने वाले एक एक व्यक्ति से परिचित है। मैं जनता का परखा हुआ विधायक हूं। बीते कुछ वर्षों से जो लोगों की मुख्य समस्याएं हैं उन्हें शीघ्र ही पूरा किया जाएगा। मेरठ कैंट सीट से इस बार एक लाख से अधिक वोंटो से जीतने वाले अमित अग्रवाल इससे पहले इसी सीट पर 1993 और 1996 में विधायक चुने गए थे, तब भी वह भाजपा में थे।

न्यूजट्रैक से बातचीत में काफी खुश व उत्साहित दिख रहे अमित अग्रवाल का कहना है कि अब क्षेत्र के लोगों के बीच रहकर अपने जीवन को लोकहित के कार्यों में लगाऊंगा। सबका साथ और सबका विकास के एजेंडे पर काम करूंगा। मेरठ कैंट के विकास और उत्थान में मेरा योगदान रहेगा। जो लोग सरकार की योजनाओं से बंचित है उनको योजनाओं का लाभ दिलवाऊंगा। क्षेत्र की समस्याओं की बावत पूछने पर उन्होंने पलभर की देरी किये बिना क्षेत्र की समस्याओं को अपनी उंगलियों में गिनकर बताना शुरु कर दिया। अमित अग्रवाल कहते हैं, कैंट में नागरिकों की काफी समस्याएं है। सबसे अधिक समस्या सिविल एरिया और सड़कों को लेकर है। कैंट के सिविल एरिया को नगर निगम में शामिल कराना उनकी प्राथमिकता रहेगी। रेलवे रोड को बागपत रोड से लिंक कराने की जनता की मांग काफी पुरानी है। वे इसे पूर्व में भी उठा चुके हैं। इस मांग को लेकर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी बात करेंगे। कैंट में सड़कों को बेहतर बनाने के लिए प्रयास किया जाएगा। यातायात व्यवस्था को ठीक कराएंगे। ताकि स्कूली बच्चों को परेशानी न हो। उन्होंने कहा कि पूर्व में रिंग रोड पर ध्यान नहीं दिया गया। शहर को रिंग रोड की काफी आवश्यकता है। इसके लिए वे प्रयास करेंगे।

एक सवाल के जवाब में अमित अग्रवाल का कहना है कि जनहित के मुद्दों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार में क्षेत्र के लोंगो की दुख-तकलीफों को दूर करने में मैं कोई कोर कसर नही छोड़ूंगा। बकौल अमित अग्रवाल,जनता ने मुझे अपने मुद्दे उठाने के लिए ही विधायक चुना है। यह मेरा लोकतांत्रिक कर्तव्य है कि मैं जनता के विषयों पर बोलूं। यदि जनता की समस्याओं को मैं नहीं उठाऊंगा तो फिर चुनाव लड़ने, विधायक बनने या राजनीति करने के कोई मायने नहीं हैं।

Tags:    

Similar News