हर नेता को मिलेगी इंसानियत की सीख, BJP विधायक ने पेश की ऐसी मिसाल

यूपी के फर्रुखाबाद से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने इंसानियत की नायाब मिसाल पेश की है।

Update: 2017-09-24 08:12 GMT
हर नेता को मिलेगी इंसानियत की सीख, BJP विधायक ने पेश की ऐसी मिसाल

फर्रुखाबाद : राजनीति में जहां एक तरफ नेता और मंत्री अपने-अपने स्वार्थ के लिए जनता को महज एक वोट बैंक का मोहरा मानने लगे हैं। वहीं एक नेता ऐसा भी है जिसने वो काम किया जिसने समाज में नई मिसाल पेश की है। यूपी के फर्रुखाबाद से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी ने इंसानियत की नायाब मिसाल पेश की है। बीजेपी विधायक ने इंसानियत का उदाहरण पेश करते हुए सड़क दुर्घटना में घायल शख्स को खुद अपनी पीठ पर उठाया और डॉक्टर के पास तक ले गए। यह नजर देख वहां मौजूद लोग बीजेपी विधायक के तारीफों के पुल बांधने लगे।

दरअसल हुआ यूं कि शुक्रवार शाम फतेहगढ़ के नगला प्रतीम निवासी अरविंद चौहान का वाहन सामने से आ रही गाड़ी से टकरा गया, जिस पर ऋषभ कुमार और रामेश्वर सिंह सवार थे। हादसे के बाद तीनों शख्स सड़क पर गिरकर जख्मी हो गए। फर्रुखाबाद के सदर से बीजेपी विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी उसी रास्ते से गुजर रहे थे। घायलों को देख उन्होंने अपनी कार रुकवाई और उनकी मदद करने लगे।

यह भी पढ़ें .... MLA,MP और मंत्री रह चुके हैं यह BJP विधायक, आज भी काटते हैं चारा, पिलाते हैं जानवरों को पानी

उन्होंने तीनों घायलों को लोगों की मदद से उठाया और उन्हें अपनी कार में बैठाकर हॉस्पिटल लेकर गए। हॉस्पिटल पहुंचने के बाद सिर्फ दो पीड़ितो को स्ट्रेचर मुहैया कराया जा सका। जबकि अन्य के लिए स्ट्रेचर ना होने पर वह खुद तीसरे पीड़ित को अपनी पीठ पर उठाकर डॉक्टर के पास ले गए।

बीजेपी विघायक ने अपने फेसबुक और ट्विटर पेज पर भी इस वीडियो को शेयर किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और बीजेपी विधायक को खूब वाहवाही मिल रही है। वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी विधायक सुनील दत्त ने लिखा है कि आप सभी से निवेदन है, बरसात में वाहन सावधानी पूर्वक चलाएं। ईश्वर दुर्घटना में हुए घायलों को जल्द स्वास्थ्य लाभ दें।



Tags:    

Similar News