BJP चाहती है जल्द राम मंदिर का निर्माण हो, कांग्रेस अटका रही रोड़े: शाह

दिल्ली के रामलीला मैदान में आज से बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन शुरू हो गया है। बैठक का मकसद लोकसभा की चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करना है। अधिवेशन की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के भाषण के जरिए हुई। जिसमें शाह ने कहा कि आरक्षण से युवाओं का सपना साकार होगा।

Update: 2019-01-11 12:42 GMT

नई दिल्ली: दिल्ली के रामलीला मैदान में आज से बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन शुरू हो गया है। बैठक का मकसद लोकसभा की चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करना है। अधिवेशन की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के भाषण के जरिए हुई। जिसमें शाह ने कहा कि आरक्षण से युवाओं का सपना साकार होगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती है जल्द से जल्द उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो और इसमें कोई दुविधा नहीं हैं। हम प्रयास कर रहे हैं कि सुप्रीम कोर्ट में चल रहे केस की जल्द से जल्द सुनवाई हो लेकिन कांग्रेस इसमें भी रोड़े अटकाने का काम कर रही है।

ये भी पढ़ें...अमित शाह लखनऊ में : मीटिंग का संगठन और सरकार में दिखेगा ये इफेक्ट

उन्होंने कहा कि जीएसटी से छोटे कारोबारियों को राहत दी गई है। जब से जीएसटी लागू की गई है, प्रत्येक जीएसटी परिषद की बैठक में वस्तुओं की कीमत कम करने और जीएसटी आसान करने पर काम किया गया।

शाह ने ये भी कहा कि जवानों को 'वन रैंक, वन पेंशन' देकर नरेंद्र मोदी सरकार ने उन्हें सम्मान देने का काम किया है। हमारी सरकार ने गोली का जवाब गोले से दिया है। मोदी सरकार ने देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का काम किया है।

हमने गरीबों के कल्याण के लिए बहुत सारे काम किये हैं, उसके साथ-साथ हमारे देश की सुरक्षा भी महत्वपूर्ण है। 2014 से पहले देश के जवानों की हत्या कर दी जाती थी, आये दिन बॉर्डर से घुसपैठ होती थी, इस प्रकार की स्थिति में हमने देश संभाला था।

ये भी पढ़ें...एमपी बीजेपी अध्यक्ष राकेश सिंह ने दिया इस्तीफा, अमित शाह ने दी ये सलाह

उन्होंने आगे कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव मोदी वर्सेज ऑल होगा। 2019 के चुनाव का असर सदियों तक होगा और इसलिए मैं ऐसा मानता हूं कि यह चुनाव जीतना काफी महत्वपूर्ण है। उत्तर प्रदेश में मैं लगातार पार्टी इकाई के साथ संपर्क में हूं और पूरे विश्वास के साथ यह कह सकता हूं कि इस बात जीतने वाली सीटों की संख्या 74 हो सकती है, लेकिन कम होकर 72 नहीं।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पूरी दुनिया में नरेन्द्र मोदी जैसे कोई भी इतने लोकप्रिय नेता नहीं है। एक हफ्ते के अंदर पीएम ने दो महत्वपूर्ण फैसले लिए गए हैं। आरक्षण बिल पास कराना एक ऐतिहासिक कदम था। भारत के युवाओं को आरक्षण की जरुरत है। उन्होंने कहा कि सभी वालेंटियर्स की तरफ से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद देना चाहूंगा।

ये भी पढ़ें...मिशन 2019: अमित शाह ने नियुक्त किए 17 राज्यों के नए प्रभारी

Tags:    

Similar News