परिवर्तन यात्रा: जेपी नड्डा बोले-पीएम मोदी के दिल में बंगाल के लिए स्पेशल जगह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बंगाल के तारापीठ में परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई, साथ ही ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा।

Update: 2021-02-09 11:45 GMT
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी के दिल में बंगाल के लिए स्पेशल जगह है। ममता सरकार ने बंगाल के कल्चर को खत्म कर दिया।

मिदनापुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।

जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल में आज फ्रीडम ऑफ स्पीच नहीं बची है, लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है। बीजेपी आएगी तो यहां पर विकास के काम को आगे बढ़ाएगी।

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को न मां की चिंता है, न माटी से प्यार है और न ही मानुष की चिंता है, उनको केवल तानाशाही से मतलब है।

यहां की जमीन के लिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने लड़ाई लड़ी, कश्मीर को लेकर लड़ाई लड़ी और मोदी सरकार उनके सपने को पूरा कर रही है।

आज टीएमसी की ओर से जिस तरह की भाषा का प्रयोग किया जा रहा है, वो बंगाल का कल्चर नहीं है। यही कारण रहा कि टीएमसी के कई साथी उन्हें छोड़कर जा रहे हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ममता सरकार पर केंद्र की योजनाओं के नाम बदलने का भी आरोप लगाया। कहा कि ममता सरकार सिर्फ और सिर्फ केंद्र की योजनाओं के नाम बदलने का काम रही हैं, लेकिन पीएम मोदी लोगों के दिल में बसे हैं।

योगी बंगाल मेंः ममता के खिलाफ भरेंगे हुंकार, चुनाव से पहले BJP की मजबूत किलेबंदी

परिवर्तन यात्रा: जेपी नड्डा बोले-पीएम मोदी के दिल में बंगाल के लिए स्पेशल जगह(फोटो:सोशल मीडिया)

पीएम मोदी के दिल में बंगाल के लिए स्पेशल जगह: नड्डा

पीएम मोदी के दिल में बंगाल के लिए स्पेशल जगह है। टीएमसी पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि ममता सरकार ने बंगाल के कल्चर को खत्म कर दिया। टीएमसी लगातार बंगाल को बर्बाद करने में जुटी है, लेकिन अब जनता बदलाव चाहती है।

बंगाल के हल्दिया में बोले पीएम मोदी-‘किसान का हक हम देकर रहेंगे’

परिवर्तन यात्रा: जेपी नड्डा बोले-पीएम मोदी के दिल में बंगाल के लिए स्पेशल जगह (फोटो:सोशल मीडिया)

नड्डा ने तारापीठ में परिवर्तन यात्रा को दिखाई हरी झंडी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बंगाल के तारापीठ में परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई, साथ ही ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि पीएम जब भी बंगाल आए हैं, खाली हाथ नहीं आए हैं उन्होंने यहां कई प्रोजेक्ट की शुरुआत की है।

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बंगाल दौरा आज, यहां जानें पूरा कार्यक्रम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News