जल्द होगी कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक, सोनिया और राहुल भी होंगे शामिल

कर्नाटक के सियासी संकट को लेकर शनिवार को पार्टी के 'वॉर रूम' में एक महत्वपूर्ण बैठक हुई थी। इस बैठक में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल हुए थे। अहमद पटेल, मोतीलाल वोरा, मुकुल वासनिक, गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, ज्योतिरादित्य सिंधिया, पी चिदंबरम, आनंद शर्मा, जितेंद्र सिंह, दीपेंद्र हुड्डा इस लिस्ट में शामिल थे।

Update: 2019-07-07 05:29 GMT
जल्द होगी कांग्रेस वर्किंग कमिटी की बैठक, सोनिया और राहुल भी होंगे शामिल

नई दिल्ली: कांग्रेस वर्किंग कमिटी (सीडब्ल्यूसी) की बैठक होनी हैं लेकिन इसकी तारीख अब तक तय नहीं हो पाई है। बता दें कि कांग्रेस के अगले अध्यक्ष का नाम तय करने के लिए यह बैठक होनी है। मगर अब इस मामले में पार्टी के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला का कहना है कि इस बैठक में राहुल गांधी और सोनिया गांधी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें: इन राज्यों में 4 रुपये तक महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल

इसके अलावा सुरजेवाला ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा है कि सोनिया गांधी और राहुल आने वाले दिनों में विदेश नहीं जा रहे हैं। साथ ही, उन्होंने ये भी कि कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ही हैं और पार्टी चाहती है कि वो इस पद पर बने रहें।

बता दें कि कर्नाटक के सियासी संकट को लेकर शनिवार को पार्टी के 'वॉर रूम' में एक महत्वपूर्ण बैठक हुई थी। इस बैठक में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल हुए थे। अहमद पटेल, मोतीलाल वोरा, मुकुल वासनिक, गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, ज्योतिरादित्य सिंधिया, पी चिदंबरम, आनंद शर्मा, जितेंद्र सिंह, दीपेंद्र हुड्डा इस लिस्ट में शामिल थे।

यह भी पढ़ें: इटावा: जेल से 2 कैदी फरार, ट्रेन से कट कर एक की मौत

वहीं, इस मामले को लेकर रणदीप सुरजेवाला बीजेपी पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी कांग्रेस-जेडीएस सरकार को अस्थिर करना चाहती है, जिसकी वजह से वह विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि शनिवार को हुई बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर कोई बात नहीं हुई। हालांकि, मौजूद महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सुरजेवाला से उल्टा है। सिंधिया का कहना है कि कर्नाटक के साथ-साथ बैठक में कई और मुद्दों पर भी चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें: VIDEO: हैप्पी बड्डे माही! अनहोनी को भी होनी कर देते हैं धोनी

Tags:    

Similar News