डिप्टी सीएम केशव मौर्या बोले- सपा,बसपा गठबंधन की जनता हवा निकाल देगी

मुरादाबाद पहुँचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने आज सपा-बसपा और राष्ट्रीय लोक दल और जमकर हमला बोला। पत्रकारों से बात करते हुए , उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को एक हवा से भरा गुब्बारा बताया।

Update: 2019-01-18 14:24 GMT

मुरादाबाद: मुरादाबाद पहुँचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने आज सपा-बसपा और राष्ट्रीय लोक दल और जमकर हमला बोला। पत्रकारों से बात करते हुए , उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन को एक हवा से भरा गुब्बारा बताया।उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव हैं जनता इसकी हवा निकाल देगी। वहीं सपा को समाप्त दल बताया।और इसी प्रकार बसपा भी समाप्त दल ही हैं।

यह भी पढें.....केशव प्रसाद मौर्या ने कहा- कांग्रेस ने मंदिर निर्माण की राह में बाधा डालने का काम किया

डिप्टी सीएम ने कहा कि बात करे राष्ट्रीय लोकदल की तो वो लुढ़कता हुआ दल हैं। कभी इधर तो कभी उधर जाता रहता हैं। वहीं आरएसएस के भैय्या जी जोशी द्वारा राम मंदिर और आये बयान पर बोले कि राम मंदिर तो वहीं बनेगा। वहां पर बाबर के नाम पर कोई इमारत या कोई कब्रिस्तान बनने वाला नहीं हैं।

यह भी पढें.....डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बयान- राजभर हमें सलाह न दे

ओम प्रकाश राजभर के बयान ओर पूछे गए सवाल ओर बोले कि उनसे गठबंधन चल रहा हैं और उन्हें समझा लिया जाएगा।डिप्टी सीएम आज राज्य मंत्री भूपेंद्र सिंह के पिता जी की तेहरवीं के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मुरादाबाद आये थे।

Tags:    

Similar News