फडणवीस का उद्धव सरकार पर बड़ा हमला, मुंबई में कम की जा रही कोरोना टेस्टिंग

कोरोना काल में भी महाराष्ट्र की सियासत गरमाई हुई है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज उद्धव सरकार पर हमला बोला है। फडणवीस ने आरोप लगाया है कि मुंबई में टेस्टिंग कम की जा रही है।

Update: 2020-05-28 09:40 GMT

मुंबई: कोरोना काल में भी महाराष्ट्र की सियासत गरमाई हुई है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आज उद्धव सरकार पर हमला बोला है। फडणवीस ने आरोप लगाया है कि मुंबई में टेस्टिंग कम की जा रही है। मुंबई में रोज 10 हजार टेस्ट हो सकते हैं। महाराष्ट्र में जो सख्ती होनी चाहिए थी, वो नहीं हुई। मुंबई के अस्पतालों में बेड नहीं है।

बीजेपी नेता नारायण राणे के बयान पर कहा कि अभी ये राष्ट्रपति शासन या महाराष्ट्र में सरकार बनाने का समय नहीं है। अभी हम सबको कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़नी है।

क्या महाराष्ट्र में कोरोना की वजह से गिरने वाली है उद्धव सरकार, यहां जानें

राहुल गांधी ने उद्धव के मंत्री से फोन पर की बात

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कल बयान दिया था कि महाराष्ट्र में कांग्रेस डिसिजन मेकर की भूमिका में नहीं है। उनका ये बयान सावर्जनिक होने के बाद से इस पर काफी हो हल्ला मचा हुआ है।

नौबत यहां तक आ पहुंची है कि राहुल गांधी को अब इस पर सफाई देनी पड़ रही है। राहुल ने मौके की नजाकत को समझते हुए शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे से फोन पर बातचीत की।

महाराष्ट्र से लौटे प्रवासियों को छलका दर्द, नमक रोटी खाएंगे, शहर नहीं जाएंगे

राहुल ने अपनी सफाई में कही ये बात

राहुल ने उनसे कहा कि एमवीए सरकार और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ कांग्रेस पूरी तरह से खड़ी है। इसमें किसी को भी तनिक भी सोचने की जरूरत नहीं है।

दरअसल पूरा मामला कुछ यूं है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए मंगलवार को राहुल गांधी ने ये बात कही थी कि हम महाराष्ट्र में सरकार को सपोर्ट कर रहे हैं लेकिन फैसला लेने की क्षमता हमारे पास नहीं हैं।

हम पंजाब-छत्तीसगढ़-राजस्थान में फैसला लेने की स्थिति में हैं। उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र को भी केंद्र सरकार की ओर से आर्थिक सहयोग मिलना चाहिए। हम सिर्फ केंद्र सरकार को सुझाव दे सकते हैं, लेकिन सरकार को क्या मानना है वो उनके ऊपर ही है।

राहुल ने ऐसा क्या बोल दिया, महाराष्ट्र सरकार के मंत्री को फोन कर देनी पड़ रही सफाई

Tags:    

Similar News