जयाप्रदा के खिलजी बताने पर बोले आजम, कहा- नाचने वाली के मुंह नहीं लगता

Update: 2018-03-11 11:48 GMT

लखनऊ: अभिनेत्री से नेता बनीं जयाप्रदा के आजम खान को खिलजी बताने पर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने कहा कि वो नाचने वाली के मुंह नहीं लगते । जया प्रदा और आजम खान के बीच के बीच जुबानी जंग फिर से शुरू हो गई है। आजम खान ने जया प्रदा पर हमला किया और वो शालीनता की सीमाएं भी लांघ गए।

कुछ दिनों पहले जया प्रदा ने कहा था कि उन्होंने फिल्म पद्मावत देखी। इसमें अलाउद्दीन खिलजी के किरदार को देखकर उन्हें आजम खान की याद आ गई। चुनाव के दौरान उन्होंने मुझे कैसे परेशान किया था, इसकी याद आ गई।

इसके बाद आजम खान ने एक रैली में जया प्रदा को जवाब दिया। उनके इस जवाब से नया विवाद भी पैदा हो सकता है। आजम खान ने कहा, 'पद्मावत बनी। सुना है खिलजी का रोल बहुत बुरा है। सुना है पद्मावती ने खिलजी के आने से पहले दुनिया छोड़ दी। मगर अभी एक औरत ने, एक नाचने वाली ने खादिम के बारे में कुछ कहा है। अब बताओ, नाचने-गाने वालों के मुंह लगेंगे तो सियासत कैसे करेंगे।

जया प्रदा को राजनीति में लाने में आजम खान की भी भूमिका थी । उन्होंने रामपुर से जया प्रदा के पक्ष में चुनाव प्रचार भी किया था। साल 2004 तक जया प्रदा टीडीपी नेता थीं। आजम खान की मदद से जया प्रदा ने रामपुर से 85 हजार वोटों के अंतर से जीत दर्ज की थी।

बाद में जया प्रदा के अमर सिंह के कैंप में चले जाने की वजह से उनके और आजम खान के बीच दूरियां बढ़ गई थीं। साल 2009 के लोकसभा चुनाव में आजम ने जया प्रदा के खिलाफ प्रचार किया था। हालांकि जया प्रदा आजम के विरोध के जीत गई थीं । साल 2010 में जया प्रदा और अमर सिंह को समाजवादी पार्टी से निकाल दिया गया था।

Tags:    

Similar News