बीजेपी में फूट! सिंधिया समर्थक के साथ हुई तू-तू, मैं-मैं, जमकर हुआ गाली-गलौज

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा अपने ही पार्टी के अनुसूचित जाति के कार्यकर्ता रामवीर निगम के घर खाना खाने पहुंचे हुए थे।

Update: 2021-03-15 07:49 GMT
बीजेपी में फूट! सिंधिया समर्थक के साथ हुई तू-तू, मैं-मैं, जमकर हुआ गाली-गलौज

ग्वालियर: सोशल मीडिया पर बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक और बीजेपी के जिला अध्यक्ष की तू-तू, मैं-मैं की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि एक कार्यक्रम में सिंधिया के समर्थक नेता को अंदर जाने से रोक दिया गया, जिसके कारण मामला इतना गरम हो गया है कि सिंधिया के समर्थक नेता गाली-गलौज देना शुरू कर दिया। हांलाकि मौके पर मौजूद वरिष्ठ नेताओं ने मामला को संभाल लिया और सिंधिया समर्थक नेता को शांत करने में कामयाब रहें।

क्या है मामला

भले ही सिंधिया समर्थक और जिला अध्यक्ष के बीच हुए नोकझोंक का मामला शांत हो गया है, लेकिन ये मामला आगे जाकर प्रदेश की राजनीति पर असर डाल सकता है। बता दें कि बीते रविवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा अपने ही पार्टी के अनुसूचित जाति के कार्यकर्ता रामवीर निगम के घर खाना खाने पहुंचे हुए थे। इसी दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक हरिओम शर्मा भी वहां पहुंचे हुए थे। लेकिन वहां मौजूद बीजेपी के जिला अध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता ने हरिओम शर्मा को अंदर जाने से मना कर देते है, जिसके कारण दोनों के बीच जोरदार बहस हुई। दोनों के बढ़ते विवादों देखते हुए वरिष्ठ नेताओं ने दोनों को जैसे-तैसे शांत किया। अटकलें लगाई जा रही है कि बीजेपी का यह कार्यक्रम में जटाव समाज को लुभाने के लिए किया गया था।

ये भी पढ़ें... भाजपा में बढ़े किसानों के हमदर्द, शॉटगन ने लगाया सरकार पर निशाना

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से की बात

वहीं, मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, “निकाय चुनाव में भाजपा बूथ और पोलिंग स्तर के कार्यकर्ताओं की मेहनत और विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। हमने घर-घर में नलों में पानी पहुंचाया और सड़कों का जाल बिछाया।”

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News