कर्नाटक: विधानसभा में पोर्न देख रहे थे कांग्रेस MLC, अब दे रहे ये सफाई

कुछ न्यूज चैनलों में यह दिखाया गया कि राठौड़ सदन की कार्यवाही के दौरान मोबाइल फोन में कोई वीडियो देखते दिखाई देते हैं, इसे धुंधला करके प्रसारित किया गया था।

Update: 2021-01-30 07:40 GMT
कांग्रेस MLC पर लगा गंभीर आरोप, सदन की कार्यवाही के दौरान देख रहे थे पॉर्न

बेंगलुरु: कांग्रेस के विधान पार्षद प्रकाश राठौड़ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, उन पर कल यानी शुक्रवार को विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान पोर्न क्लिप देखने का आरोप लगाया जा रहा है। कुछ कन्नड़ समाचार चैनलों में इससे संबंधित कुछ फुटे प्रसारित कर यह दावा किया गया है कि विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान राठौड़ अपने मोबाइल फोन पर कथित रूप से कुछ अश्लील सामग्री देख रहे थे।

राठौड़ ने आरोप को सिरे से किया खारिज

हालांकि अपने ऊपर लगे इस आरोप को प्रकाश राठौड़ ने सिरे से खारिज कर दिया है। राठौड़ ने मीडिया वालों से बातचीत के दौरान इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि वह प्रश्नकाल के दौरान सरकार से प्रश्न पूछने के लिए अपने मोबाइल में सवाल से संबंधित सामग्री देख रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं ऐसी चीजें कभी नहीं करूंगा।

यह भी पढ़ें: किसानों के गुस्से से भाजपा को सियासी नुकसान, पश्चिमी यूपी में लग सकता है झटका

क्या कहा प्रकाश राठौड़ ने?

बकौल राठौड़, जब मैं सवाल से संबंधित सामग्री देख रहा था तो बहुत सारे संदेश थे जिन्हें स्पेस भरने की वजह से मैं डिलीट कर रहा था। आपने क्या देखा और क्या दिखाया, मुझे नहीं पता। मैं ऐसी चीजें कभी नहीं करूंगा। आपको बता दें कि कुछ न्यूज चैनलों में यह दिखाया गया कि राठौड़ सदन की कार्यवाही के दौरान मोबाइल फोन में कोई वीडियो देखते दिखाई देते हैं, इसे धुंधला करके प्रसारित किया गया था।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन कांग्रेस के लिए अलादीन का चिराग, तलाशेगी जमीन

इससे पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

आपको बता दें कि इससे पहले साल 2012 में भी इसी तरह की घटना घटी थी। उस दौरान तीन मंत्री विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मोबाइल फोन पर अश्लील क्लिप देखते कैमरे में कैद हो गए थे। जिससे तत्कालीन भाजपा सरकार को काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी। इस घटना के बाद तीनों मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें: मूर्छित पड़े रालोद को किसान आंदोलन से मिली संजीवनी, जानिए आगे की रणनीति

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News