मुलायम बोले महागठबंधन की जरुरत नहीं, सपा अकेले ही सक्षम....लेकिन टीपू तो कुछ और ही सोच रहे

Update: 2017-04-16 11:23 GMT

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने कहा कि सपा अकेले ही सक्षम है, उसे किसी महागठबंधन की आवश्यकता नहीं है।

ये भी देखें :होंगे योगी सीएम! हम तो बेचेंगे किताबें….संघ के स्कूल कर रहे सीएम के आदेश की नाफरमानी

रविवार मुलायम अहलादपुर में विश्राम सिंह यादव के घर पर थे। मुलायम ने बताया कि जब वो जब शिक्षक थे, तब विश्राम उनका सबसे प्यारा शिष्य था। इस दौरान मुलायम ने पुरानी यादें ताजा की और उस समय के संस्मरणों को सुनाया भी। मीडियाकर्मियों को जब इस बात की भनक लगी कि मुलायम यहाँ हैं, तो वो वहां पहुचें और पूर्व सपा सुप्रीमो के सामने दाग दिया सवाल, कि क्या कांग्रेस,बसपा और सपा का महागठबंधन राज्य में अपना असर पैदा कर पाएगा। इसपर मुलायम ने जवाब दिया कि सपा अकेले ही सक्षम है। इस दौरान मुलायम पारिवारिक सवालों के जवाब देने से बचते रहे।

गौरतलब है, कि कांग्रेस के साथ तो अखिलेश यादव पहले ही गठबंधन कर चुके हैं, वहीँ उन्होंने बसपा के साथ भी गठबंधन की मंशा जाहिर की थी उसके बाद मुलायम का ये बयान साबित करता है कि परिवार में अभी भी सब कुछ ठीक नहीं है। मुलायम के बहु-बेटे अखिलेश और डिंपल ने सपा पर कब्ज़ा कर लिया है, और मुलायम सहित शिवपाल को किनारे लगा दिया। उसके बाद से मुलायम के दिल का दर्द अक्सर बाहर आ जाता है।

Tags:    

Similar News