VIDEO: UP में मुख्यमंत्री के नाम से कल उठेगा पर्दा, 19 मार्च को होगा शपथ ग्रहण

Update: 2017-03-17 09:08 GMT

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के बावजूद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अब तक सीएम का चुनाव नहीं कर पाई है। हालांकि, शनिवार (18 मार्च) को लखनऊ में होने वाली बीजेपी विधायकों की बैठक के बाद ही प्रदेश के अगले सीएम के नाम से पर्दा उठेगा।

इस बीच खबर है कि रविवार (19 मार्च) की शाम करीब 5 बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा। लखनऊ के जिला प्रशासन ने इस समारोह के लिए स्मृति उपवन का नाम सुझाया है। इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे।

Full View

ये भी पढ़ें ...बज रहा बाजा, धूमधाम से सज रही बारात लेकिन दूल्हा अब भी नदारद

इसी के मद्देनजर प्रदेश के मुख्य सचिव राहुल भटनागर ने सभी आला अधिमारियों को स्मृति उपवन भेजा है। स्मृति उपवन में ही पुलिस प्रशासन और बीजेपी नेताओं की बैठक होगी। इसे लेकर डीएम, एसएसपी भी स्मृति उपवन पहुंचे हैं।

मनोज सिन्हा पहुंच रहे लखनऊ

बताया जा रहा है कि इसी के तहत मनोज सिन्हा शुक्रवार (17 मार्च) की शाम 4 बजे फ्लाइट से बाबतपुर पहुंचेंगे। सिन्हा रात्रि विश्राम गाजीपुर में करेंगे। इसके बाद शनिवार को वो अपने गांव मोहनपुर में प्राचीन मंदिर में दर्शन करेंगे और उसके बाद दोपहर तक लखनऊ आएंगे।

स्मृति उपवन में तैयारियां शुरू :

ये भी पढ़ें ...खलबली है खलबली: नई सरकार के गठन की तैयारी, यूपी की नौकरशाही में बढ़ रही बेचैनी

बीजेपी नेता मिले आला अधिकारियों से

जानकारी के अनुसार, आईजी रेंज प्रवीण कुमार ने अधिकारियों और पार्टी नेताओं संग कार्यक्रम की चर्चा की है। बताया जा रहा है प्रदेश के अगले सीएम यहीं शपथ लेंगे। बीजेपी नेता विजय बहादुर पाठक भी आला अधिकारियों से कार्यक्रम को लेकर चर्चा की। इसके बाद डीआईजी रेंज प्रवीण कुमार, एपी पूर्वी, एसीएम समेत आलाधिकारियों ने स्‍मृति उपवन और संभावित रूट का दौरा किया।

ये भी पढ़ें ...UP में CM के शपथ ग्रहण समारोह को ऐतिहासिक बनाने में जुटी BJP, लगेगा VVIPs का तांता

Tags:    

Similar News