सरकार गिराने से फुर्सत मिल गई हो तो कोरोना-सेंसेक्स पर बोल दें PM मोदी: प्रियंका

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। भारत में इस खतरनाक वायरस के अब तक 73 मामले सामने आ चुके हैं। चीन से पूरी दुनिया में लगातार फैल रहे कोरोना वायरस से हो रही बीमारी को विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने महामारी घोषित कर दिया है।

Update: 2020-03-12 09:02 GMT

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। भारत में इस खतरनाक वायरस के अब तक 73 मामले सामने आ चुके हैं। चीन से पूरी दुनिया में लगातार फैल रहे कोरोना वायरस से हो रही बीमारी को विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने महामारी घोषित कर दिया है।

कोरोना वायरस के बढ़ते केस और शेयर बाजार में बड़ी गिरावट पर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर करारा प्रहार किया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि सरकार गिराने से फुर्सत मिल गई है तो प्रधानमंत्री को इस विषय पर बोलना चाहिए।

यह भी पढ़ें...सिंधिया पहुंचे अमित शाह और राजनाथ सिंह से मिलने, इस दिन करेंगे नामांकन

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि सेंसेक्स धड़ाम से गिर चुका है। WHO ने कोरोना वायरस को महामारी करार दिया है। लोगों में अफरातफरी मची है। PR स्टंट में कुशल प्रधानमंत्री जी को अगर चुनी हुई सरकार को गिराने से फुर्सत मिल गई हो तो देश के लिए जरूरी इस विषय पर भी बोल दें।

यह भी पढ़ें...सिंधिया का राणा कपूर से है ये कनेक्शन, जान कर चौंक जाएंगे आप

तो वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि आजादी के बाद से निवेशकों के लिए सबसे खराब दिन है। एक दिन में 11 लाख करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। उन्होंने कहा कि यह आम आदमी का पैसा है, जिन्होंने म्यूचुअल फंड या अन्य शेयरों में निवेश किया है। अर्थववस्था को कोरोना वायरस हो गया।

यह भी पढ़ें...सिंधिया की ये बिटिया रानी: दिखने में हैं बेहद खूबसूरत, पढ़ाई में भी किसी से कम नहीं

रणदीप सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कोरोना वायरस पर अंकुश लगाने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदम अपर्याप्त हैं। सरकार के पास रोकथाम की रणनीति नहीं है। हैंड सैनिटाइजर और मास्क की ब्लैक मार्केटिंग हो रही है। अस्पतालों में सैनिटाइजर और मास्क नहीं है।

Tags:    

Similar News