इटावा में शिवपाल ने भतीजे अखिलेश यादव पर किया बड़ा हमला

शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दिंसबर में लखनऊ में होने वाली जन आक्रोश रैली में नेताजी को आने से जो भी रोकेगा तो प्रदेश के कार्यकर्ता उनको आने से रोकेंगे और वो लोग प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीतेंगे।

Update: 2018-11-29 16:22 GMT

इटावा : शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दिंसबर में लखनऊ में होने वाली जन आक्रोश रैली में नेताजी को आने से जो भी रोकेगा तो प्रदेश के कार्यकर्ता उनको आने से रोकेंगे और वो लोग प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीतेंगे।

ये भी देखें : मितरों ! सिर्फ 5 रुपये का चंदा देगा पीएम मोदी से मिलने का मौका

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा हनुमान जी को दलित बताए जाने वाले सवाल पर उन्होंने कहा भाजपा झूठ बोलने वाली पार्टी है। बीजेपी लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काने का काम करती है। हम चाहते है कि भाजपा हर जगह चुनाव हारे और हारेगी भी।

ये भी देखें : चुनावी चंदा अब सरकारी बांड से, क्या इससे आ सकेगी पारदर्शिता?

शिवपाल ने अखिलेश यादव का नाम लिए बिना इशारा करते हुए कहा कि बी पार्टी हमे भाजपा का एजेंट बता रहे थे और उन लोगों ने डर की वजह से आजतक भाजपा के खिलाफ कुछ नहीं बोला है हम शुरू से ही भाजपा के खिलाफ बोलते आये हैं।

पीएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने आज अपने इटावा आवास पर पहुंचकर समाजवादी पार्टी के सैकडो समर्थकों के साथ सपा से इस्तीफा दिलवाकार पीएसपी में शामिल करवाया है।

Tags:    

Similar News