राजस्थान/तेलंगाना विधानसभा चुनाव: आज शाम 5 बजे थम जायेगा चुनावी शोर

Update: 2018-12-05 06:18 GMT

नई दिल्ली: राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार अब अंतिम पड़ाव की ओर है। प्रचार का शोर बुधवार शाम को पांच बजे थम जाएगा। इसके बाद प्रत्याशी केवल व्यक्तिगत संपर्क कर सकेंगे। अंतिम समय में प्रत्याशियों के साथ समर्थकों ने पूरी ताकत झोंक दी है। मतदान 7 दिसम्बर यानि शुक्रवार को होगा।

ये भी पढ़ें— वाराणसी के संकटमोचन मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

बता दें कि नामांकन के बाद से चल रहा चुनाव प्रचार अब अंतिम समय में चरम पर पहुंच चुका है। भाजपा की ओर से जहां यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी व मध्यप्रदेश के सीएम शिवराजसिंह चौहान सभा कर चुके हैं। वहीं, कांग्रेस के पक्ष में पीसीसी चीफ सचिन पायलट व पंजाब सरकार के मंत्री नवजोतसिंह सिद्धू सभाएं कर चुके हैं। प्रत्याशियों के अलावा समर्थक भी टोलियां बनाकर जगह-जगह प्रचार कर रहे हैं। कहीं ढोल की थाप के साथ तो कहीं डीजे से प्रचार किया जा रहा है। यह सब प्रचार का शोर आज शाम 5 बजे थम जाएगा। इसके बाद प्रत्याशी शांतिपूर्ण तरीके से लोगों से गुरुवार को भी संपर्क कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें— माल्या ने कहा- मैं बैंकों भुगतान करना चाहता हूं, कृपया इस ऑफर को स्‍वीकार करें!

चुनाव प्रचार बंद होने के बाद कहीं भी शराब की बिक्री नहीं होगी। मतदान केंद्र की 200 मीटर की परिधि में कोई भी प्रत्याशी अपनी प्रचार सामग्री, पोस्टर, झंडे आदि नहीं लगा पाएगा। अब प्रत्याशी घर, घर जाकर जन संपर्क कर सकेंगे। जुलूस, रैली निकाल कर कोई प्रत्याशी जन संपर्क नहीं कर सकेगा।

ये भी पढ़ें— राजस्थान चुनाव: राहुल ने ‘कुंभाराम’ को बताया कुंभकरण, ट्विटर पर हुए ट्रोल

Tags:    

Similar News